रणवीर सिंह की 83 का 'एंथम' ये म्यूजिशियन कर रहा है तैयार, एक्टर के साथ शेयर की PHOTO
Advertisement

रणवीर सिंह की 83 का 'एंथम' ये म्यूजिशियन कर रहा है तैयार, एक्टर के साथ शेयर की PHOTO

ट्विटर पर तीनों की एक तस्वीर साझा करते हुए रणवीर ने लिखा कि हमें सारे स्टार मिल गए. प्रीतम दा, '83' में आपके साथ काम करना सम्मान की बात है. 

(फोटो साभार- @ipritamofficial)

नई दिल्ली : संगीतकार प्रीतम और अभिनेता रणवीर सिंह, फिल्म निर्माता कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म '83' के लिए 'एक एंथम' बनाने के लिए साथ आए हैं. प्रीतम ने ट्वीटकरतेे हुए लिखा कि  पावरहाउस रणवीर के साथ यह मेरी पहली फिल्म है और कबीर खान के साथ वापसी करने को लेकर मैं बहुत खुश हूं! ऐसा गीत बनाने के लिए बेहद रोमांचित हूं जो उनके पागलपन से मेल खाए.

ट्विटर पर तीनों की एक तस्वीर साझा करते हुए रणवीर ने लिखा, 'हमें सारे स्टार मिल गए. प्रीतम दा, '83' में आपके साथ काम करना सम्मान की बात है. चलिए एक एंथम बनाते हैं! चलिए इसे आइकॉनिक बनाते हैं!'

रणवीर सिंह ने शेयर किया फिल्म 83 का LOOK, सेलेब्स ने किए कुछ ऐसे कमेंट्स

फिल्म '83' की कहानी साल 1983 में क्रिकेट विश्व कप में भारत की जीत के बारे में है. इसे रिलायन्स एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा. 'न्यूयॉर्क ' और 'बजरंगी भाईजान' जैसी फिल्मों में कबीर और प्रीतम पहले साथ काम कर चुके हैं. बता दें कि बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह 'गली ब्वॉय' में रैप सिंगर बनकर धूम मचाने के बाद अब क्रिकेट के मैदान में पसीना बहा रहे हैं. हाल ही में उनकी टीम के साथ फिल्म '83' का फर्स्ट लुक भी सामने आया था. यह फिल्म 10 अप्रैल 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में रणवीर सिंह पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव की भूमिका में नजर आने वाले हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

 

Trending news