जसलीन के साथ रिश्ते पर सामने आया पहली पत्नी का रिएक्शन, अनूप जलोटा भी हो जाएंगे SHOCKED
Advertisement

जसलीन के साथ रिश्ते पर सामने आया पहली पत्नी का रिएक्शन, अनूप जलोटा भी हो जाएंगे SHOCKED

अनूप जलोटा और उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू के रिश्ते को लेकर हर दिन एक नई बात सामने आ रही है.

अनूप पिछले कई सालों से गजल और भजन गायकी कर मशहूर हुए (फोटो साभार- @RoopSunali-Facebook/ Colors Tv)

नई दिल्‍ली: टीवी का सबसे विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस' अपने नए सीजन के पहले दिन से ही सुर्खियों में आ गया. 'बिग बॉस' के प्रीमियर पर जहां हर कोई इस घर की आने वाली जोड़‍ियों और सेलीब्रिटीज को लेकर एक्‍साइटेड था, वहीं 65 साल के अनूप जलोटा ने अपनी 28 साल की 'दोस्‍त' के साथ ऐसी एंट्री ली कि सब देखते ही रह गए. देखते ही देखते भजन सम्राट अनूप जलोटा और उनकी 28 साल की शिष्‍या और दोस्‍त जसलीन सोशल मीडिया पर छा गए. 'बिग बॉस 12' के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट बन चुके भजन सम्राट अनूप जलोटा और उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू के रिश्ते को लेकर हर दिन एक नई बात सामने आ रही है.

fallback

इसी बीच अनूप जलोटा की पहली पत्नी सोनाली राठौड़ का रिएक्शन भी सामने आया है. एक एंटरटेनमेंट न्यूज वेबसाइट से बात करते हुए सोनाली ने कहा कि वह अपने पूर्व पति के बारे में क्यों सोचेंगी? सोनाली ने कहा कि वह उस रिश्ते से आगे बढ़ चुकी हैं और वह अपनी जिंदगी में खुश हैं. सोनाली ने सिर्फ अनूप को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं. बता दें, जहां अनूप जलोटा और जसलीन के रिश्‍ते के खुलासे से सभी अचंभे में थें, वहीं जसलीन का परिवार भी अभी तक इस सब से अनजान ही थी. 

fallback

हाल ही में जसलीन के पिता ने दोनों के रिश्तों को लेकर अपनी बात कही थी. 'बिग बॉस' के स्‍टेज पर बेटी को देखकर जसलीन मथारू के पिता केसर मथारू ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी. पिता ने माना कि बेटी के इस खुलासे से वह खुद भी काफी शॉक्‍ड हैं. उन्‍होंने जसलीन की पर्सनल लाइफ पर कुछ भी कमेंट करने से इनकार कर दिया है. अनूप पिछले कई सालों से गजल और भजन गायकी कर मशहूर हुए. उन्होंने तीन शादियां की. लेकिन जल्द ही तलाक हो गया. वहीं, सोनाली उनकी पहली पत्नी थीं. अनूप जलोटा से अलग होकर सोनाली ने गायक रूप कुमार राठौड़ से शादी की थी और दोनों खुशी-खुशी अपना जीवन बिता रहे हैं.

पढ़ें बिग बॉस से जुड़ी कुछ और खबरें

Trending news