सलमान खान ने 'दबंग 3' के पहले फैंस को दिया फिटनेस मंत्र, की ऐसी अपील!

फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' को लेकर लोगों का क्रेज हर दिन बढ़ता ही जा रहा है. लेकिन इस फिल्म की रिलीज के पहले बॉलवुड के भाईजान ने अपने फिटनेस फ्रीक फैंस से एक सीरियस अपील की है...

सलमान खान ने 'दबंग 3' के पहले फैंस को दिया फिटनेस मंत्र, की ऐसी अपील!

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के फैंस को काफी बेसब्री से उनकी आगामी फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' का इंतजार है. फिल्म को लेकर लोगों का क्रेज हर दिन बढ़ता ही जा रहा है. लेकिन इस फिल्म की रिलीज के पहले बॉलवुड के भाईजान ने अपने फिटनेस फ्रीक फैंस से एक सीरियस अपील की है. 

देशभर में लाखों फिटनेस प्रेमियों के प्रेरणास्रोत सुपरस्टार सलमान खान ने उनसे स्टेरोएड न लेने की अपील की है. उन्होंने बताया कि उसके इस्तेमाल से उनके लीवर और किडनी के साथ ही उनके शरीर पर काफी बुरा प्रभाव पड़ सकता है. मुंबई में रविवार को बीइंग स्ट्रॉन्ग फिटनेस इक्वीपमेंट के प्रीव्यू के दौरान सलमान ने यह बात कही. 

खत्म हुई 'दबंग 3' की शूटिंग, विनोद खन्ना को याद कर इमोशनल हुए सलमान खान

मीडिया से मुखातिब होते हुए सलमान ने कहा, "आज कल स्टेरॉएड लेने का एक नया ट्रेंड चल पड़ा है, जो कि काफी गलत है. मेरा मानना है कि किसी को भी उसका इस्तेमाल नहीं करना चाहिए. यहां तक कि कई लोग स्टेरॉएड का गलत इस्तेमाल करते हैं''
 
इसके आगे सलमान खान ने कहा, ''यह गलत इस्तेमाल उनके शरीर के लिए काफी हानिकारक होने के साथ ही उनके लीवर और किडनी को खराब कर सकता है. ऐसे कई लोग हैं, जिनकी मौत जिम में एक्सरसाईज करने के दौरान दिल का दौरा पड़ने से हो गई. ऐसे में ऐसी चीजें करना बिल्कुल सही नहीं है." (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें