बचपन में लड़का बनना चाहती थी ये एक्‍ट्रेस, 11 साल की उम्र तक लोगों को नहीं पता था...
Advertisement
trendingNow1528371

बचपन में लड़का बनना चाहती थी ये एक्‍ट्रेस, 11 साल की उम्र तक लोगों को नहीं पता था...

फोएब वालर-ब्रिज का कहना है कि जब वह बहुत छोटी थीं तब वह लड़का बनना चाहती थीं. 'फ्लीबैग' की निर्माता ने कहा कि जब वह छह साल की थीं तब उन्होंने अपना सर मुड़ा लिया था, वह लड़कों की तरह कपड़े पहनती थीं.

फोएब वालर-ब्रिज (फोटो साभार- Instagram)

नई दि‍ल्‍ली : लेखिका-अभिनेत्री फोएब वालर-ब्रिज का कहना है कि जब वह बहुत छोटी थीं तब वह लड़का बनना चाहती थीं. 'फ्लीबैग' की निर्माता ने कहा कि जब वह छह साल की थीं तब उन्होंने अपना सर मुड़ा लिया था, वह लड़कों की तरह कपड़े पहनती थीं और अपने माता-पिता से उन्होंने कहा था कि वह उन्हें ‘एलेक्स’ बुलाएं. 

अभिनेत्री ने कहा, 'मैं बस, लड़का बनना चाहती थी. अगर इसे मेरे स्कूल ने गंभीरता से लिया होता या विकल्प मुझे दिए गए होते, तो मैं शायद ऐसा कर भी लेती.' बहरहाल, जब फोएब 11 साल की उम्र में पढ़ने के लिए बोर्डिंग स्कूल गईं तो उन्होंने लोगों से कहा कि वह उनके असली नाम से ही बुलाएं. 

हॉलीवुड फिल्म 'अलादीन' में लगा बॉलीवुड का तड़का! सुपरस्टार विल स्मिथ ने दिया बड़ा हिंट

फोएब ने कहा कि उनके पैरेंट्स को कोई प्रॉब्‍लन नहीं थी और अगर वो आज के जमाने में होती तो शायद वो सर्जरी करा कर ट्रांसजेंडर बन गई होतीं. कई हिट टीवी शोज बनाने वाली फोएब को हाल ही में टीवी बाफ्टा के तीन अवॉर्ड दिए गए. बाफ्टा विनर फोएब का कहना है कि वो आज भी हुडी और जींस में ज्यादा कंफर्टेबल महसूस करती हैं. फोएब फिलहाल बॉन्ड फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रही हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news