Kangana Ranaut बनीं स्‍टाइलिस्‍ट, बहन Rangoli Chandel को दिया नया लुक

 कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) दोनों बहनों इन दिनों मुंबई से दूर मनाली में अपने परिवार के साथ समय गुजार रही हैं. 

Kangana Ranaut बनीं स्‍टाइलिस्‍ट, बहन Rangoli Chandel को दिया नया लुक
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और उनकी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) का प्यार तो पूरी दुनिया जानती है. दोनों बहनें हमेशा एक दूसरे के लिए हर पल ढाल बनकर खड़ीं होती हैं. ये दोनों बहनों इन दिनों मुंबई से दूर मनाली में अपने परिवार के साथ समय गुजार रही हैं. साथ दोनों बहनें सोशल मीडिया पर अपने फैंस से भी कनेक्टेड रहती हैं. लेकिन अब इन दोनों की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जन्हें देखकर हर कोई हैरत में है. क्योंकि इन तस्वीरों में कंगना अपनी बहन के लिए हेयरस्टाइलिस्ट बनी नजर आ रही हैं. 

जी हां! कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल की कुछ तस्वीरें काफी वायरल हो रही है. जिसमें एक्ट्रेस अपनी बहन रंगोली के बाल काटती दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों को किसी और ने नहीं बल्कि रंगोली ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीरों के कैप्शन में उन्होंने लिखा 'इस समय मुझे एक हेयर स्टाइलिस्ट की सख्त जरूरत थी, लेकिन अब कंगना रनौत ने मेरे बाल काट दिए.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rangoli Chandel (@rangoli_r_chandel) on

इसके आगे रंगोली ने लिखा है, 'मैं जब मुंबई में होती हूं तो वहीं कलर करवाती हूं और उसको कलर करती हूं. लेकिन इस कठिन समय में मेरी छोटी बहन ने मेरी परेशानी सुलझा दी. कंगना ने मुझे नए हेयर कट के साथ नया लुक दिया हैं. आप क्या सोचते हो इस हेयर कट के बारे में....'

ये भी देखें-

आपको बता दें कि रंगोली अभिनेत्री कंगना की बड़ी बहन होने के साथ उनकी मैनेजर भी हैं. जब कंगना अपने काम में व्यस्त होता है तो रंगोली चंदेल उनका बाकी काम संभालती हैं यहां तक की कंगना के वीडियोज भी अक्सर रंगोली के एकाउंट से सामने आते हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.