करण जौहर की पार्टी के सितारों की बढ़ेंगी मुश्किलें! फॉरेंसिक रिपोर्ट में हुआ ये बड़ा खुलासा

एनसीबी को मिली फॉरेंसिक रिपोर्ट में हुआ सच से पर्दासाफ, करण जौहर के घर हुई थी पार्टी

करण जौहर की पार्टी के सितारों की बढ़ेंगी मुश्किलें! फॉरेंसिक रिपोर्ट में हुआ ये बड़ा खुलासा
Play

मुंबई: बॉलीवुड की ड्रग मंडली की कहानी जितनी सुलझी हुई दिखती है उतनी ही उलझी हुई है. रूपहले पर्दे के सितारे NCB के प्रश्न जाल का सामना कर रहे हैं. शनिवार को एनसीबी ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से 6 घंटे तक पूछताछ की. जबकि सारा अली खान (Sara Ali Khan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का भी 5-5 घंटे तक सवालों से सामना हुआ. वहीं अब इस मामले को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है. एनसीबी को फॉरेंसिक विभाग ने रिपोर्ट में यह साफ कर दिया है कि करण जौहर (Karan Johar ) के घर पार्टी हुई थी. 

इस खबर के अनुसार करण जौहर के घर पर हुई 28 जुलाई 2019 की पार्टी के वीडियो की फॉरेंसिक रिपोर्ट एनसीबी को मिली है. फॉरेंसिक जांच में पता चला कि वीडियो के साथ कोई छेड़छाड़ नही की गई थी, अब इस वीडियो को लेकर एसआईटी हेड केपीएस मल्होत्रा और मुंबई जोन के डीडीजी अशोक जैन एनसीबी चीफ राकेश अस्थाना से मीटिंग कर आगे की रणनीति तय करेंगे.

विवादित पार्टी पर करण का बयान
हालांकि, इस पार्टी को लेकर करण जौहर ने एक बयान जारी किया था, इसमें वह कहते हैं, ‘कुछ न्यूज चैनल, प्रिंट/इलेक्ट्रॉनिक मीडिया और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म गलत और भ्रामक खबर दिखा रहे हैं कि 28 जुलाई, 2019 को मेरे घर पर आयोजित हुई एक पार्टी में ड्रग्स का सेवन हुआ था.

मैंने पहले ही 2019 में यह स्पष्ट कर दिया था कि मुझ पर लगे यह आरोप झूठे थे. आज मेरे खिलाफ दुर्भावनापूर्ण मुहिम चल रही है. मैं फिर से दोहराता हूं कि मुझ पर लगे आरोप पूरी तरह से निराधार और झूठे हैं. पार्टी में किसी भी तरह के ड्रग्स का सेवन नहीं किया गया था. मैं बताना चाहता हूं कि मैं ड्रग्स नहीं लेता हूं और न ही ऐसे किसी नशीले पदार्थ के सेवन को बढ़ावा देता हूं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

इन सभी निंदनीय और दुर्भावनापूर्ण लेखों, खबरों ने मुझे, मेरे परिवार और साथियों और धर्मा प्रोडक्शंस को बेवजह नफरत और मजाक का पात्र बना दिया है. मैं आगे बताना चाहूंगा कि कई मीडिया/न्यूज चैनल ऐसी खबरें प्रसारित कर रहे हैं, जिसमें क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा को मेरा करीबी सहयोगी बताया जा रहा है. बताना चाहूंगा कि मैं इन व्यक्तियों को नहीं जानता हूं और न ही इनमें से कोई मेरा करीबी सहयोगी है. मैं और धर्मा प्रोडक्शंस इस बात के जिम्मेवार नहीं हैं कि कौन व्यक्ति अपने निजी जीवन में क्या करता है. इन आरोपों से धर्मा प्रोडक्शंस का कोई संबंध नहीं है.
 
मैं आगे बताना चाहता हूं कि अनुभव चोपड़ा धर्मा प्रोडक्शन के कर्मचारी नहीं हैं. वह हमसे सिर्फ दो महीने के लिए जुडे थे. पहले, वह नवंबर 2011 और जनवरी 2012 के बीच एक फिल्म के सहायक निर्देशक की हैसियत से जुड़े थे. फिर जनवरी 2013 में एक शॉर्ट फिल्म के सहायक निर्देशक थे. इसके बाद वह कभी भी किसी दूसरे प्रोजेक्ट को लेकर धर्मा प्रोडक्शंस का हिस्सा नहीं थे. क्षितिज रवि प्रसाद को नवंबर 2019 में धर्माटिक एंटरटेनमेंट (धर्मा प्रोडक्शंस की सहयोगी कंपनी) के एक प्रोजेक्ट के लिए अनुबंधित किया गया था. वह इस प्रोजेक्ट से एक एग्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर की हैसियत से जुड़े थे, जो आखिर में कभी पूरा नहीं हो पाया.

जांच की एक डिटेल रिपोर्ट भेजी जाएगी
सूत्रों के मुताबिक बॉलीवुड की ड्रग मंडली में कई और लोगों के नाम हैं जिसका खुलासा आने वाले दिनों में हो सकता है. लेकिन बताया जा रहा है कि फिलहाल NCB अब तक की जांच की एक डिटेल रिपोर्ट NCB के डीजी राकेश अस्थाना को भेजेगी. जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. लेकिन इतना जरूर है कि बॉलीवुड की ड्रग कुंडली का पूरा खुलासा अभी बाकी है और अब सितारों का फोन इस जांच को नया और बड़ा मोड़ दे सकता है.

अब तक 20 गिरफ्तार 
ड्रग मामले में NCB ने अबतक 35 लोगों से पूछताछ की है और 20 लोग गिरफ्तार किए गए हैं. . लेकिन अभी पूछताछ खत्म नहीं हुई है. सूत्रों की माने तो NCB ने अभी तक क्लीन चिट नहीं दी है और आगे भी पूछताछ जारी रहेगी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.