संजय दत्त ने इस लड़ाई का नायक बनने की जताई इच्छा, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री को किया फोन
Advertisement

संजय दत्त ने इस लड़ाई का नायक बनने की जताई इच्छा, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री को किया फोन

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने उन्हें फोन कर अपनी इच्छा जताई थी.

संजय ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री को फोन कर जताई इच्छा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने नशे के खिलाफ लोगों को जागरुक करने के लिए कैंपेन का हिस्सा बनने की इच्छा जताई है. उन्होंने बताया कि जब वो उत्तराखंड में निवेश को प्रोत्साहित करने के लिए मुंबई के कुछ उद्यमियों से मिलने पहुंचे थे इसी दौरान अभिनेता संजय दत्त ने इस कैंपेन का ब्रांड एंबेसडर बनने की इच्छा जताई.  

  1. संजय दत्त एंटी ड्रग कैंपेन के ब्रांड एंबेसडर बनना चाहते हैं

    संजय ने खुद उत्तराखंड के मुख्यमंत्री को फोन कर जताई इच्छा

    उत्तर के 07 राज्यों में चलाया जाएगा ये एंटी ड्रग अभियान

संजय दत्त से फोन पर हुई बात
रावत ने बताया कि 'मेरी संजय दत्त से फोन पर बात हुई. वो कहीं शूटिंग कर रहे थे. उन्होंने कहा कि वो खुद अपने करियर के शुरुआती दौर में ड्रग की लत से जूझे हैं. ऐसे में वो एंटी ड्रग अभियान से जुड़ कर इसका ब्रांड एंबेसडर बनना चाहते हैं और लोगों को इस लत से होने वाले नुकसान के बारे में बताना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें : 'सड़क 2' में संजय दत्त के साथ दिखेंगी आलिया भट्ट?

सात राज्यों में चलेगा अभियान
दरअसल उत्तर के 7 राज्य जिसमें उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली और राजस्थान शामिल हैं सभी ने मिलकर नशीली दवाओं और ड्रग्स के दुष्प्रभावों के बारे में युवाओं के बीच जागरूकता पैदा करने के लिए संयुक्त रूप से कैंपेन चलाने की घोषणा की है. इन राज्यों में जल्द ही इस एंटी ड्रग कैंपेन को शुरू किया जाएगा. इस बड़े अभियान में युवाओं के बीच ड्रग की लत और इसके दुष्प्रभावों के बारे में बताया जाएगा. पिछले महीने चार राज्यों के मुख्यमंत्री और दो राज्यों के प्रतिनिधियों ने मिल कर इस अभियान की रूपरेखा पर चर्चा की. इस बैठक में तय हुआ की इस अभियान की सफलता के लिए इन सातों राज्यों के मुख्यमंत्री हर छह महीने में मिल कर इस कैंपेन की सफलता का आंकलन करेंगे.

 

 

Trending news