Viral Video: हिना को लताड़ते हुए गौहर खान ने किया ट्वीट, 'तमीज नहीं पर Maths तो सीखती'
Advertisement

Viral Video: हिना को लताड़ते हुए गौहर खान ने किया ट्वीट, 'तमीज नहीं पर Maths तो सीखती'

इस वीडियो में हिना कहती हुई नजर आ रही है कि सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग 'बिग बॉस 8' की विजेता गौहर से कहीं ज्यादा है.

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्‍ली: हिना खान बिग बॉस में एक बार फिर अपने एक बयान के चलते घर के बाहर के सेलीब्रिटीज की नफरत का शिकार हो रही हैं. अब बारी आई है गौहर खान की, जिनके बारे में कमेंट करते हुए हिना खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह बिग बॉस का अनदेखा वीडियो है, जो टेलीकास्‍ट नहीं हुआ है. लेकिन गौहर खान के बारे में बात करती हिना का यह वीडियो इतना वायरल हो रहा है कि गुस्‍से में खुद बिग बॉस की विजेता रही गौहर ने इस पर अपना गुस्‍सा जताया है. इतना ही नहीं, इस‍ वीडियो में हिना 'दंगल' की हीरोइन साक्षी तवंर के बारे में भी बात करती दिख रही हैं.

  1. वायरल वीडियो में टीवी इंडस्‍ट्री के लोगों पर कमेंट कर ही हैं हिना
  2. गौहर खान ने किया ट्वीट, 'तमीज नहीं तो मैथ्‍स ही सीख लेतीं'
  3. बिग बॉस के घर का अनदेखा वीडियो हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल होते इस वीडियो में हिना कहती हुई नजर आ रही है कि सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग 'बिग बॉस 8' की विजेता गौहर से कहीं ज्यादा है. इतना ही नहीं उन्होंने टीवी की सुपरहिट एक्‍ट्रेस और फिल्‍म 'दंगल' में आमिर खान की पत्नी का रोल निभा चुकी साक्षी तंवर को भैंगी भी बताया है. इस वीडियो में हिना कहती नजर आ रही हैं कि टीवी की प्रसिद्ध एक्‍ट्रेस संजीदा शेख भी टीवी पर खूबसूरत नहीं लगती हैं. हिना ने पहले संजीदा की तारीफ करते हुए कहा कि वह इतनी सुंदर दिखती है कि उन्हें देखकर लगता है कि वह कोई परी हैं, लेकिन पर्दे पर वह उतनी अच्छी नहीं दिखती हैं.

इस वायरल होते वीडियो को जैसे ही गौहर ने देखा, तो वह इसपर अपनी गुस्‍सा जाहिर करने से पीछे नहीं रह पायीं. गौहर ने ट्वीट कर जवाब दिया, ‘अच्छाई और तमीज तो सीखी नहीं, मैथ करना सीखा होता तो आज झूठे घमंड में आके कही गई बात पे लोग इतना हंसते नहीं…  !!! अल्लाह सबको तरक्की दे…आमीन !! घमंड से आज तक किसी का कुछ भला नहीं किया. साक्षी तंवर आप खूबसूरत हैं.’

 

हिना सिर्फ गौहर ही नहीं बल्कि अपने ऐसे ही कमेंट्स के चलते टीवी इंडस्‍ट्री के कई स्‍टार्स के गुस्‍से का शिकार हो चुकी हैं. सीरिलय 'ये हैं मोहब्‍बतें' के रमन भल्‍ला यानी एक्‍टर करण पटेल, बिग बॉस की एक्‍स कंटेस्‍टंट किश्‍वर मर्चेंट, सुयश राय और पिछले सीजन के विजेता मनवीर गुर्जर भी हिना के खिलाफ अपना मोर्चा खोले हुए हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news