नाना के बचाव में उतरे निहलानी, बोले- तनुश्री दत्ता ने 10 साल तक मुंह क्यों नहीं खोला

आरोप है कि फिल्म के सेट पर एक्टर नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता के साथ कई बार छेड़छाड़ की.

नाना के बचाव में उतरे निहलानी, बोले- तनुश्री दत्ता ने 10 साल तक मुंह क्यों नहीं खोला
पहलाज निहलानी ने बताया कि उनके नाना पाटेकर के साथ काफी अच्छे संबंध हैं.

मुंबई: सेंसर बोर्ड के पूर्व चेयरमैन पहलाज निहलानी ने तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद पर हैरानी जताई है. उन्होंने कहा कि 10 साल तक तनुश्री ने अपना मुंह क्यों नहीं खोला. पीड़ित को पहले ही मुंह खोल लेना चाहिए था, आखिरकार उन्होंने इतने साल का इंतजार क्यों किया.

निहलानी ने कहा है कि वे कई वर्षों से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और कई बड़ी चर्चित फिल्में बना चुके हैं, उनके नाना पाटेकर के साथ काफी अच्छे संबंध हैं. जो विवाद आज अखबारों में सोशल मीडिया पर छाया हुआ है उसे देखकर उन्हें काफी हैरानी हो रही है.  

मुंबई में जी न्यूज़ से हुई खास बातचीत में पहलाज निहलानी ने यह भी कहा, ''नाना पाटेकर बहुत ही शरीफ इंसान हैं. सामाजिक तौर पर नाना पाटेकर की काफी इज्जत है. हालांकि, उनकी पर्सनल लाइफ पर कमेंट करना सही नहीं है. तनुश्री पर निशाना साधते हुए पहलाज निहलानी ने फिर से कहा कि 10 साल से वह कहां थीं और अचानक क्यों जाग गईं. अगर दोनों के बीच आपसी मनमुटाव है तो उसे बैठकर हल कर लेना चाहिए और आरोप-प्रत्यारोपों की कड़ी को खत्म करना चाहिए. अगर यह पब्लिसिटी के लिए है तो सही नहीं है.''

क्या है पूरा मामला
बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में बताया कि साल 2008 में 'हॉर्न ओके प्लीज' फिल्म के सेट पर एक्टर नाना पाटेकर ने उनके साथ कई बार छेड़छाड़ की. वहीं, पाटेकर ने आरोपों से इनकार किया है जिसके बाद बॉलीवुड के ‘#Meetooमीटू’ अभियान पर बहस छिड़ गई है. दत्ता ने 10 वर्ष पुरानी घटना का खुलासा किया और साफतौर पर पाटेकर का नाम लिया, जिसके बाद सोशल मीडिया और अन्य मीडिया मंचों पर इस पर खूब बहस हो रही है.

तनुश्री ने क्या कहा
दत्ता ने एक एंटरटेनमेंट चैनल को दिए अपने इंटरव्‍यू में कहा, 'एक्‍टर नाना पाटेकर, प्रोड्यूसर सामी सिद्दीकी, डायरेक्‍टर राकेश सारंग और कॉरियोग्राफर गणेश आचार्य. नाना पाटेकर ने जब मेरे साथ बद्तमीजी की तो मैंने इसकी शिकायत प्रोड्यूसर-डायरेक्‍टर से की कि इस बंदे (नाना पाटेकर) का तो सेट पर काम ही नहीं है तो यह यहां क्‍या कर रहा है. वह मुझे पकड़कर खींच रहा है, मुझे डांस सिखा रहा है. लेकिन बजाए मेरी शिकायत सुनने और उसे सही करने के, नाना पाटेकर ने एक और डिमांड रख दी कि वह अब इस गाने में मेरे साथ एक इंटीमेट डांस स्‍टैप करना चाहता है. मतलब लड़की नई एक्‍ट्रेस है तो जरूरत हो या न हो, उसके साथ इंटीमेट सीन कर लो.'

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.