close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

धोखाधड़ी मामला: जांच के लिए तैयार हैं सोनाक्षी सिन्हा, कहा- पूरा सहयोग करूंगी

इस मामले में मुरादाबाद की पुलिस टीम मुंबई पहुंची, लेकिन यहां पुलिस टीम को सोनाक्षी सिन्हा नहीं मिलीं, क्योंकि सोनाक्षी इन दिनों शूटिंग के सिलसिले में हैदराबाद में हैं.

धोखाधड़ी मामला: जांच के लिए तैयार हैं सोनाक्षी सिन्हा, कहा- पूरा सहयोग करूंगी
2 अगस्त को रिलीज होगी सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'खानदानी शफाखाना' (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा पर धोखाधड़ी का एक केस दर्ज किया गया है. इस मामले में मुरादाबाद की पुलिस टीम मुंबई पहुंची, लेकिन यहां पुलिस टीम को सोनाक्षी सिन्हा नहीं मिलीं, क्योंकि सोनाक्षी इन दिनों शूटिंग के सिलसिले में हैदराबाद में हैं. बता दें, सोनाक्षी सिन्हा पर एक कार्यक्रम के नाम पर लाखों रुपये लेकर भी कार्यक्रम में न आने का आरोप है और मुरादाबाद के थाने कटघर कोतवाली में सोनाक्षी सहित 5 लोगों पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज है. इसी केस की जांच के सिलसिले में मुरादाबाद पुलिस की 3 सदस्य टीम मुंबई गई थी. 

सोनाक्षी ने किया ट्वीट
वहीं, सोनाक्षी ने इस मामले में एक ट्वीट करते हुए लिखा, 'एक इवेंट आयोजक जो अपनी प्रतिबद्धता पर खरा नहीं उतर सका, जाहिर है कि वह सोचता है कि वह प्रेस में मेरी साफ सुथरी छवि को तेजी से खराब कर सकता है. जांच के लिए मेरा अधिकारियों के साथ पूर्ण सहयोग है. मीडिया से अनुरोध करूंगी कि बेईमान आदमी के इन विचित्र दावों पर न फंसे.'

वहीं, वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली फिल्म 'खानदानी शफाखाना' है. बता दें कि इस फिल्म के निर्माता भूषण कुमार, महावीर जैन, मृगदीप सिंह लांबा और दिव्या खोसला कुमार हैं और यह 2 अगस्त को रिलीज होगी. सोनाक्षी सिन्हा मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' में नजर आई थीं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली लेकिन सोनाक्षी को अपने अभिनय के लिए काफी तारीफ मिली थीं. वहीं सोनाक्षी फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग में भी व्यस्त चल रही हैं. सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म 'दबंग 3' इसी साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें