'फ्रॉड सइयां' के जरिए फिर से लोगों को हंसाने आ रहे हैं अरशद वारसी, देखें फिल्म का ट्रेलर

हाल ही में इस फिल्‍म का पोस्‍टर और टीजर रिलीज हुआ था और अब इस फिल्‍म का ट्रेलर भी सामने आ गया है.

'फ्रॉड सइयां' के जरिए फिर से लोगों को हंसाने आ रहे हैं अरशद वारसी, देखें फिल्म का ट्रेलर
अरशद वारसी की यह फिल्म 18 जनवरी को रिलीज हो रही है (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्‍टर अरशद वारसी का कॉमेडी अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है. चाहे 'मुन्ना भाई एमएमबीएस' का सर्किट हो या फिर 'गोलमाल' सीरीज का माधव, अरशद वारसी की कॉमेडी फैंस को खूब भाती है. ऐसे में वह एक बार फिर अपनी नई फिल्‍म 'फ्रॉड सइयां' के जरिए लोगों को हंसाने आ रहे हैं. हाल ही में इस फिल्‍म का पोस्‍टर और टीजर रिलीज हुआ था और अब इस फिल्‍म का ट्रेलर भी सामने आ गया है. ट्रेलर में अरशद वारसी काफी दिलचस्‍प अंदाज में दिख रहे हैं.

फिल्म में अरशद और सौरभ शुक्‍ला के अलावा एक्ट्रेस एली अवराम भी नजर आने वाली हैं. फिल्‍म के ट्रेलर में अरशद वारसी दूल्‍हा बने नजर आ रहे हैं, जिनका नाम है भोला प्रसाद त्रिपाठी. अरशद कहते हुए नजर आ रहे हैं, 'चुटकी भर सिंदूर और नौकरी की टेंशन हमेशा के लिए दूर..' ट्रेलर में वह कई लड़कियों के साथ शादी करते दिख रहे हैं. अब देखना है कि आखिर वह 'फ्रॉड सइयां' क्‍यों कहला रहे हैं. देखें इस फिल्‍म का मजेदार ट्रेलर.

फिल्‍म 'फ्रॉड सइयां' में नजर आने वाले रीमेक गाने 'छम्मा छम्मा' की पहले ही सोशल मीडिया पर धूम है. फिल्‍म 'चाइना गेट' का यह सुपरहिट गाना पहले उर्मिला मां मातोडकर पर फिल्‍माया गया था. अब यह गाना एली एवराम पर फिल्‍माया गया है. 'फ्रॉड सइयां' एक कॉमेडी फिल्म है जिसमें अरशद वारसी लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म 18 जनवरी को रिलीज हो रही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें