'फ्रॉड सैयां' बनने वाले अरशद वारसी का खुलासा, स्‍क्रीन पर 'ठग' बनने में आता है मजा

अरशद ने कहा, "मुझे लगता है कि ठग का किरदार निभाने में बहुत मजा आता है. एक ठग वास्तविक जीवन में बहुत ही रोचक किरदार है, लोगों को यह विश्वास दिलाता है कि कोई ऐसी चीज नहीं है जिसमें कोई कला न हो.'

'फ्रॉड सैयां' बनने वाले अरशद वारसी का खुलासा, स्‍क्रीन पर 'ठग' बनने में आता है मजा

नई दिल्‍ली: एक्‍टर अरशद वारसी अपनी जबरदस्‍त कॉमिक टाइमिंग और मजेदार अंदाज के लिए जाने जाते हैं. 'गोलमाल', 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' जैसी फिल्‍मों में अपने कॉमेडी अंदाज से छा चुके अरशद अब जल्‍द ही फिल्म 'फ्रॉड सैयां' के जरिए स्‍क्रीन पर नजर आने वाले हैं. इस‍ फिल्‍म में अरशद एक ठग की भूमिका निभा रहे हैं. एक ऐसा शख्‍स, जो महिलाओं से शादी कर उन्‍हें ठगता है. अपनी इस नई फिल्‍म और इसके किरदार के बारे में अरशद वारसी का कहना है कि रोमांटिक टच के साथ इस तरह के किरदार को निभाना रोमांचक है. इस फिल्म में अरशद भोला प्रसाद त्रिपाठी की भूमिका में हैं, जिसमें वह पैसों के लिए कई महिलाओं से शादी करता है और एक दिन वह पकड़ा जाता है, जिससे वह मुश्किल में पड़ जाता है.

यह पहली बार नहीं है जब पर्दे पर इस तरह की भूमिका निभा रहे हों. अरशद ने कहा, "मुझे लगता है कि ठग का किरदार निभाने में बहुत मजा आता है. एक ठग वास्तविक जीवन में बहुत ही रोचक किरदार है, लोगों को यह विश्वास दिलाता है कि कोई ऐसी चीज नहीं है जिसमें कोई कला न हो. 'फ्रॉड सैयां' में, मैं एक रोमांटिक ठग हूं, जो एक नई चुनौती है."

arshad

फिल्म में सौरभ शुक्ला और सारा लॉरेन जैसे कलाकार भी हैं. इस फिल्‍म में पुरानी फिल्‍म 'चाइना गेट' का गाना 'छम्‍मा छम्‍मा' भी रीमिक्‍स किया गया है. इस गाने में एक्‍ट्रेस एली एवराम थिरकती हुई नजर आ रही हैं. यह फिल्म 18 जनवरी को रिलीज होगी. 
 
(इनपुट आईएएनएस से)

बॉलीवुड की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें