Breaking News

Entertainment News (27 मई): अक्षय कुमार से लेकर सारा अली खान तक, पढ़ें TOP 5 खबरें

अक्षक कुमार के आने वाली फिल्म पृथ्वीराज को लेकर बड़ी खबर आ रही है, तो दुसरी ओर सोनू सूद को ट्वीटर पर मजेदार कमेंट आ रहे हैं.

Entertainment News (27 मई): अक्षय कुमार से लेकर सारा अली खान तक, पढ़ें TOP 5 खबरें
फाइल फोटो

नई दिल्ली: एक तरफ जहा अक्षक कुमार (Akshay Kumar) के आने वाली फिल्म पृथ्वीराज को लेकर बड़ी खबर आ रही है, तो दुसरी ओर सोनू सूद को ट्वीटर पर मजेदार कमेंट आ रहे हैं. वही सारा अली खान ने एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया है, जिसकी लगातार चर्चा हो रही है. वही टीवी जगत के लिए आज की दिन अच्छा नहीं रहा. 'क्राइम पेट्रोल (Crime Patrol)' की अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता (Preksha Mehta) ने आत्महत्या कर ली है. वह 25 साल की थीं. पढ़ें TOP 5 खबरें

Sonu Sood की बनेगी बायोपिक, Akshay Kumar निभाएंगे लीड रोल! जानिए क्या है सच्चाई
सोशल मीडिया पर करीब एक दिन से यह मजाक ट्रेंड में है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अभिनेता सोनू सूद की बायोपिक (Sonu Sood's biopic) में उनकी भूमिका में नजर आएंगे. यह मजाक अच्छे संदर्भ में है, क्योंकि आजकल सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना संकट के बीच प्रवासियों की खूब मदद कर रहे हैं, उनके भोजन और घर वापसी की व्यवस्था कर सुर्खियों में हैं.  (पढ़ें पूर खबर)

Akshay Kumar की फिल्म को लेकर आई बुरी खबर, Lockdown के कारण सेट हुआ ध्वस्त
लॉकडाउन के कारण इस इंडस्ट्री को अब तक 1000 करोड़ से ज्यादा का नुकसान हो चुका है. अभी भी सभी फिल्मों की शूटिंग बंद पड़ी है. इसी बीच अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) की आने वाली फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) को लेकर बड़ी खबर आ रही है. खबर ये है कि, फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) के लिए बनाए गए महंगे सेट को ध्वस्त किया जाएगा. (पढ़ें पूर खबर)

Sara Ali Khan बनीं गाइड: फैन्स को कराया 'भारत दर्शन', शेयर किया मजेदार VIDEO
एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अब अपना प्रोफेशन बदल दिया है. वह गाइन के रूप में भारत दर्शन कराती नजर आ रही हैं. लॉकडाउन के बीच अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने भारत भर की अपनी यात्रा की झलक साझा की है. (पढ़ें पूर खबर)

25 साल की उम्र में इस एक्ट्रेस ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखी यह वजह
'क्राइम पेट्रोल (Crime Patrol)' की अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता (Preksha Mehta) ने आत्महत्या कर ली है. वह 25 साल की थीं. मध्य प्रदेश के इंदौर में स्थित अपने आवास पर प्रेक्षा ने सोमवार को सीलिंग फैन से लटककर आत्महत्या कर ली. (पढ़ें पूर खबर)

फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों के पास खाने को पैसे नहीं- ZEE NEWS को सुनाई दास्तान
2 महीनों से बेरोजगार इंडस्ट्री के लोगों के हाल बेहाल है जो कि रोजमर्रा की जरूरतों को पूरा करने के लिए अब मोहताज हो गए हैं. फिल्म इंडस्ट्री के आर्टिस्ट, बैकग्राउंड डांसर और रोजाना कमाने वाले वर्कर पर आर्थिक संकट छाया है. वह बेरोजगार हो गए हैं ऐर अपने दाना पानी के लिए परेशान हैं. (पढ़ें पूर खबर)