Kangana Ranaut ने शेयर की आलिया से सारा तक की पुरानी Pics, बोलीं ये हैं मूवी माफिया
Advertisement

Kangana Ranaut ने शेयर की आलिया से सारा तक की पुरानी Pics, बोलीं ये हैं मूवी माफिया

आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा से लेकर सारा अली खान समेत कंगना रानौत ने कई स्टारकिड्स की तस्वीरें शेयर करके एक बड़ा बयान दिया है. 

फोटो साभार: Twitter@KangnaRanaut

नई दिल्ली:  बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में भूचाल आया हुआ है. यहां अब परिवारवाद और खेमेबाजी जैसे मुद्दे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. लगातार लोग सामने आकर कभी सलमान खान, कभी शाहरुख खान, कभी करण जौहर जैसे दिग्गजों के बारे में नए-नए खुलासे कर रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangna Ranaut) ने इन 'मूवी माफिया' के खिलाड़ एक जंग छेड़ दी है.

  1. कंगना रनौत ने फिर किया एक बेबाक पोस्ट
  2. स्टारकिड्स अभिनेत्रियों की तस्वीरें की शेयर
  3. साथ में लिखा एक सवाल उठाता हुआ कैप्शन

सुशांत की मौत के बाद से ही कंगना लगातार वीडियो शेयर करके अपनी बात कह रही हैं. वहीं अब कंगना ने कई स्टारकिड्स एक्ट्रेस की तस्वीरें शेयर करके Twitter पर हंगामा मचा दिया है. कंगना रानौत ने हाल ही में एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के स्टारकिड्स की फोटोज शेयर करते हुए यह बताने की कोशिश की है कि बाहरी लोगों के कितना पक्षपात होता है. 

इस पोस्ट में कंगना रनौत ने सारा अली खान, आलिया भट्ट, सोनम कपूर और सोनाक्षी सिन्हा की पुरानी फोटोज शेयर करते हुए बताया है कि कैसे स्ट्रगल करने वाली लड़कियों की जगह ये सब स्टार बन जाती हैं. जबकि लुक्स के मामले में ये उन स्ट्रगर्ल्स से बेहतर नहीं होतीं. 

यहां तस्वीरों के साथ कैप्शन में कंगना ने लिखा है, 'कुछ लोग कहते हैं कि यह बॉडी शेमिंग, नहीं यह नहीं है, यह करण जौहर जैसे मूवी माफिया लोगों के लिए एक रियलिटी चेक है, जो ऑनरिकॉर्ड यह दावा करते है कि बाहरी लोग स्टार किड्स की तरह अच्छे दिखने वाले और प्रतिभाशाली नहीं हैं यह उनकी गलती नहीं है, लोगों को अपने क्रूड ब्रेनवॉशिंग से जागने की आवश्यकता है.'

अब तक इस पोस्ट पर किसी स्टारकिड का कोई रिएक्शन नजर नहीं आया है, लेकिन कंगना के फैंस उनकी हिम्मत की दाद दे रहे हैं. उनके इस तरह खुलकर बोलने की भी काफी तारीफ की जा रही है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

ये भी देखें-

Trending news