Entertainment News (15 July): आयुष्मान खुराना से लेकर करण जौहर तक, पढ़ें TOP 5 खबरें

करण जौहर ने 'Karanaffairs' के नाम से अपने करीबी दोस्तों के लिए एक निजी इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया है.  

Entertainment News (15 July): आयुष्मान खुराना से लेकर करण जौहर तक, पढ़ें TOP 5 खबरें
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपनी वर्सेटिलिटी के लिए मशहूर हैं. वहीं नेपोटिज्म के आरोप के बाद से ही इंस्टाग्राम पर कई लोगों द्वारा उन्हें अनफॉलो भी किया जा चुका है. अब करण ने 'Karanaffairs' के नाम से अपने करीबी दोस्तों के लिए एक निजी इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया है. आपको बता दें कि, बीएमसी का कहना है कि रेखा को टेस्ट करवाने के लिए बाध्य नहीं किया जा सकता है, क्योंकि वो हाई रिस्क कांटेक्ट में नही हैं. पढ़ें TOP 5 खबरें

आखिर कल्चर ब्रेकिंग फिल्में क्यो चुनते हैं आयुष्मान खुराना, सामने आई बड़ी वजह
बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपनी वर्सेटिलिटी के लिए मशहूर हैं. वह या तो कल्चर ब्रेकिंग फिल्म चुनते हैं या फिर अपने ऑन-स्क्रीन कैरेक्टर्स के दम पर हमें इम्प्रेस करने से कभी नहीं चूकते. (पढ़ें पूरी खबर)

Karan Johar का नया प्राइवेट इंस्टाग्राम अकाउंट! ये सेलेब्स कर रहे हैं फॉलो
नेपोटिज्म के आरोप के बाद से ही इंस्टाग्राम पर कई लोगों द्वारा उन्हें अनफॉलो भी किया जा चुका है. अब करण ने 'Karanaffairs' के नाम से अपने करीबी दोस्तों के लिए एक निजी इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया है. (पढ़ें पूरी खबर)

BMC की सलाह के बावजूद रेखा ने अब तक नहीं करवाया कोरोना टेस्ट, हुईं होम क्वारंटाइन
दिग्‍गज अभिनेत्री रेखा (Rekha) खुद के बंगले में ही क्वारंटाइन हो गई हैं. उनका एक सुरक्षा गार्ड और घरेलू मदद करने वाले 2 लोगों के कोरोना टेस्‍ट पॉजिटिव आने के बाद बीएमसी ने रेखा को सलाह दी थी कि वो भी अपना कोविड का टेस्ट करा लें, लेकिन रेखा ने बीएमसी को कहा कि अभी तक उन्हें कोई तकलीफ नहीं हुई है. (पढ़ें पूरी खबर)

कीचड़ में लथपथ सलमान खान खेतों में कर रहे हैं काम, वायरल हो रही ये तस्वीर
एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अपने करीबी दोस्तों के साथ पनवेल के फार्महाउस में अपना समय बिता रहे हैं और अब जैसे-जैसे कोरोनो वायरस के मामले बढ़ रहे हैं, लगता है कि अभिनेता ने खेती करना शुरू कर दिया है. हाल ही में सलमान खान ने कीचड़ में लथपथ खुद की एक तस्वीर शेयर की है. (पढ़ें पूरी खबर)

अनुपम खेर ने कहा- 'मां को नहीं बताया गया है कि वह कोरोना पॉजिटिव हैं'
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) की मां और उनके भाई का पूरा परिवार कोरोना की चपेट में है. उनकी मां कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट हैं. वहीं उनके परिवार को भी क्वारंटीन किया गया है. इसी बीच अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर सभी की सेहत के बारे में अपडेट दिया है. (पढ़ें पूरी खबर)