Sonakshi Sinha से लेकर Aayush Sharma, बॉलीवुड के इन दिग्गजों ने Twitter को कहा अलविदा

सोनाक्षी सिन्हा ने 'दबंग' और स्नेहा उल्लाल ने 'लकी: नो टाइम फॉर लव' से सुपरस्टार सलमान खान के साथ बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी.

Sonakshi Sinha से लेकर Aayush Sharma, बॉलीवुड के इन दिग्गजों ने Twitter को कहा अलविदा
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने 'नकारात्मकता से दूर रहने' के लिए शनिवार को ट्विटर छोड़ दिया. इसके अलावा अभिनेता आयुष शर्मा, साकिब सलीम, जहीर इकबाल और स्नेहा उल्लाल ने भी ट्विटर को अलविदा कहा. बता दें, सोनाक्षी सिन्हा ने 'दबंग' और स्नेहा उल्लाल ने 'लकी: नो टाइम फॉर लव' से सुपरस्टार सलमान खान के साथ बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी.

वहीं, सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा ने 'लवरात्रि' और सलमान के दोस्त के बेटे जहीर इकबाल ने 'नोटबुक' से बॉलीवुड में कदम रखा था. बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के भाई साकिब सलीम ने सलमान खान के साथ फिल्म 'रेस 3' में काम किया था. अब ऐसा लग रहा है कि ये सारे सेलेब्स सलमान खान के सपोर्ट में ट्विटर को अलविदा कहा है. बता दें, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड के बाद से ही सोशल मीडिया पर वंशवाद की चर्चा फिर से शुरू हो गई है. इसको लेकर ट्विटर पर लोग लगातार सलमान खान को घेर रहे हैं.

दरअसल, बॉलीवुड डायरेक्टर अभिनव कश्यप और दिवंगत जिया खान की मां राबिया अमीन के सलमान खान पर गंभीर लगाए जाने के बाद ही यह मामला और बढ़ गया. हालांकि ट्विटर पर अब एक पक्ष सलमान का सपोर्ट करता नजर आ रहा है. बता दें, सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, 'नेगेटविटी से खुद को दूर रखने के लिए वह सबसे पहला फैसला ट्विटर से दूर रहने का कर रही हैं. मैं अपना ट्विटर अंकाउट डिएक्टिवेट कर रही हूं. बाय गाइज. आग लगे बस्ती में मैं अपनी मस्ती में, बाय ट्विटर.'

सोनाक्षी सिन्हा के ट्विटर पर 15.9 मिलियन फॉलोवर हैं. पिछले लंबे समय से सोशल मीडिया पर सोनाक्षी को लगातार ट्रोल किया जा रहा था. सुशांत की मौत के बाद भी सोनाक्षी ट्रोल हुईं. उन्हें लेकर भी प्रशसंकों ने कहा कि नेपोटिज्म को ये सितारे बढ़ावा देते हैं. वहीं, साकिब सलीम ने शनिवार शाम को घोषणा करते हुए कहा कि मैं ट्विटर से विराम ले रहा हूं. उनका कहना है कि उन्होंने जब ट्विटर ज्वाइन किया था तो यहां वह विचारों के आदान प्रदान से खुश थे. लेकिन अब ऐसे प्लेटफॉर्म पर नकारात्मकता बढ़ती जा रही है. वह अब ट्विटर नहीं चलाएंगे.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें