Entertainment News (6 June): स्वरा भास्कर से लेकर एकता कपूर तक, पढ़िए Top 5 खबरें

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) हाल ही में राहुल गांधी पर ट्वीट कर वो सुर्खियों में थी, तो वहीं अब ट्विटर पर #ArrestSwaraBhasker ट्रेंड कर रहा है. टीवी की मशहूर निर्माता और निर्देशक एकता कपूर (Ekta Kapoor) की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही.

Entertainment News (6 June): स्वरा भास्कर से लेकर एकता कपूर तक, पढ़िए Top 5 खबरें
फाइल फोटो

नई दिल्ली: स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) हाल ही में राहुल गांधी पर ट्वीट कर वो सुर्खियों में थी, तो वहीं अब ट्विटर पर #ArrestSwaraBhasker ट्रेंड कर रहा है. टीवी की मशहूर निर्माता और निर्देशक एकता कपूर (Ekta Kapoor) की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही. उनकी नई वेब सीरीज 'ट्रिपल एक्स-2' उनके लिए मुसीबतों का जड़ बनती जा रही है. फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली सेलेब्रिटीज में शुमार हैं. उन्होंने 'थप्पड़', 'मुल्क' (Mulk) और 'आर्टिकल 15' (Article 15) जैसी फिल्मों से अपनी पहचान बनाई है. पढ़िए Top 5 खबरें

TRENDING: सोशल मीडिया पर उठी Swara Bhaskar की गिरफ्तारी की मांग, जानें पूरा मामला
स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) हाल ही में राहुल गांधी पर ट्वीट कर वो सुर्खियों में थी, तो वहीं अब ट्विटर पर #ArrestSwaraBhasker ट्रेंड कर रहा है. दरअसल, जिस समय CAA और NRC को लेकर देश में हंगामा हो रहा था तो उस समय स्वरा भास्कर ने प्रदर्शनकारियों के बीच हिस्सा लिया था और जमकर सरकार के खिलाफ नारे लगाए थे. (पढ़ें पूरी खबर)

अनुभव सिन्हा और अशोक पंडित का Twitter वॉर VIRAL, जानिए किस बार पर हुई भिड़ंत
फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली सेलेब्रिटीज में शुमार हैं. उन्होंने 'थप्पड़', 'मुल्क' (Mulk) और 'आर्टिकल 15' (Article 15) जैसी फिल्मों से अपनी पहचान बनाई है. वहीं उन्हें सोशल मीडिया पर बेबाकी से अपनी बात रखने के लिए भी जाना जाता है. (पढ़ें पूरी खबर)

मुंह पर कालिख लगाए Tamannaah Bhatia ने इंसानियत को लेकर किया ऐसा सवाल
फिल्म 'बाहुबली' की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. तमन्ना का लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. (पढ़ें पूरी खबर)

फिर बढ़ी Ekta Kapoor की मुश्किलें, अब गुरुग्राम के थाने में दर्ज कराई गई शिकायत
टीवी की मशहूर निर्माता और निर्देशक एकता कपूर (Ekta Kapoor) की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही. उनकी नई वेब सीरीज 'ट्रिपल एक्स-2' उनके लिए मुसीबतों का जड़ बनती जा रही है. दरअसल, 'ट्रिपल एक्स-2' को लेकर कुछ पूर्व सैन्यकर्मियों द्वारा गुरुग्राम के पालम विहार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है. बता दें, 'ट्रिपल एक्स -2' सेना के जवानों के जीवन पर आधारित है और इस वेब सीरीज पर कड़ी आपत्ति जताई जा रही है. (पढ़ें पूरी खबर)

एक्टर ने मांगी थी जीने के लिए 300 रुपए की मदद, अब बोले- 'और पैसे मत भेजो'- VIDEO
बीते लंबे समय से कोरोना महामारी के कारण चल रहे लॉकडाउन के कारण टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों की हालत खराब हो चुकी है. कुछ लोग सुसाइड कर चुके हैं तो कुछ के वीडियो सामने आए हैं जिनमें वह अपनी तंगी का हाल सुना रहे हैं. बीते दिनों ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें टीवी एक्टर राजेश करीर (Rajesh Kareer) ने अपनी जिंदगी जीने के लिए मात्र 300 रुपए मांगे थे. (पढ़ें पूरी खबर)