इस बात से सहमत नहीं हैं फराह खान, कहा- 'महिलाएं भी बन सकती हैं सुपरस्टार'
Advertisement

इस बात से सहमत नहीं हैं फराह खान, कहा- 'महिलाएं भी बन सकती हैं सुपरस्टार'

बॉलीवुड में ताकत किसके पास ज्यादा है पुरुष या महिला, इस पर अपनी राय जाहिर करते हुए फराह ने कहा, "इसका तात्पर्य जो सबसे ज्यादा पैसा लेकर आता है, उससे है."

फराह खान ने कहा- जो यहां ज्यादा पैसा लेकर आता है, वही सुपरस्टार बन जाता है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: फिल्मकार-कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) इस विचार से बिल्कुल भी सहमत नहीं हैं कि बॉलीवुड एक पुरुष वर्चस्व वाला उद्योग है. उनका कहना है कि जो यहां ज्यादा पैसा लेकर आता है, वही सुपरस्टार बन जाता है. कावेरी बामजई की किताब 'नो रिग्रेट्स: द गिल्ट-फ्री वोमैन्स गाइड टू अ गुड लाइफ' की लॉन्चिग पर फराह ने अपनी राय का खुलासा किया.

fallback

बॉलीवुड में ताकत किसके पास ज्यादा है पुरुष या महिला, इस पर अपनी राय जाहिर करते हुए फराह ने कहा, "इसका तात्पर्य जो सबसे ज्यादा पैसा लेकर आता है, उससे है." उन्होंने आगे कहा, "आपको इसके लिए देश के बाकी हिस्सों को दोषी ठहराना होगा, क्योंकि फिल्मों का संरक्षण कौन करता है? इंडस्ट्री नहीं करता है. यह देश और इसमें रहने वाले लोग हैं, जो इन फिल्मों को देखने के लिए जाते हैं, तो जो कोई भी ज्यादा पैसा कमाकर लाएगा/लाएगी वही सबसे बड़ा सुपरस्टार बनेगा/बनेगी."

fallback

फराह ने आगे कहा, "जिस पल से महिलाएं ज्यादा पैसा कमाकर लाएंगी, वे सुपरस्टार बन जाएंगी. यह एक तरह का बिजनेस है. मुझे लगता है कि एक वक्त ऐसा भी आएगा जब इंडस्ट्री पर महिलाओं का वर्चस्व होगा. पिछले 30 सालों में काफी कुछ बदला है."

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news