close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जब वरुण शर्मा ने गोविंदा संग किया जबरदस्त डांस, आप भी देखते रह जाएंगे

गोविंदा और वरुण शर्मा स्टारर फिल्म 'फ्राइडे' 12 अक्टूबर को रिलीज हो रही है.

जब वरुण शर्मा ने गोविंदा संग किया जबरदस्त डांस, आप भी देखते रह जाएंगे
गोविंदा के साथ इस फिल्म में फिल्म 'फुकरे' के कॉमेडियन एक्टर वरुण शर्मा भी अहम भूमिका निभा रहे हैं.

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर वरुण शर्मा ने कहा कि एक्टर गोविंदा के साथ डांस करना उनके लिए सपने के सच होने जैसा है. वरुण ने आगामी कॉमेडी फिल्म 'फ्राई-डे' के गाने 'छोटे बड़े' गाने पर गोविंदा के साथ डांस किया.

वरुण ने बताया, "जब मैं बच्चा था तो मैं गोविंदा सर का बहुत बड़ा प्रशंसक था. उनके साथ पर्दे पर डांस करना सपने के सच होने जैसा है." उन्होंने कहा, "मैंने उनके गीतों पर डांस और हमेशा उनके स्टेप्स को दोहराने की कोशिश करता था और अब उनके साथ डांस करना अद्भुत है. मैंने कभी नहीं सोचा था कि वह मेरे बड़े और मैं उनका छोटे बनूंगा." आप भी सुनें यह गाना

इस गीत को अनुराग भोमिया ने लिखा है और मीका सिंह और अंकित तिवारी ने इसे गाया है. इनबॉक्स पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा प्रस्तुत फिल्म के निर्माता साजिद कुरैशी और सह-निर्माता पीवीआर पिक्चर्स है. अभिषेक डोगरा द्वारा निर्देशित फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज होगी.

फिल्म 'फ्राईडे' के ट्रेलर में गोविंदा का रोल रसिक मिजाज है और इस फिल्म में वरुण शर्मा नकामयाब सेल्समैन का किरदार निभा रहे हैं, जो हार कर अपने जीजा यानी गोविंदा के घर चला जाता है. जहां गोविंदा और वरुण के जबरदस्त डॉयलॉग सुनने को मिल रहा है. ट्रेलर को देखकर अंदाज लग रहा है कि गोविंदा फिर एक बार अपने पुराने अवतार में नजर आने वाले हैं. फिल्म 'साजन चले ससुराल' और 'सैंडविच' जैसी कई फिल्मों में गोविंदा ने दो-दो हीरोइन के साथ रसिक अदांज में नजर आ चुके हैं. इस फिल्म में जीजा और साले की जबरदस्त केमेस्ट्री को दिखा गया है. आप भी देखें वीडियो-'

फ्राइडे' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब गोविंदा से उनकी जिंदगी पर बायोपिक फिल्म बनने को लेकर दिलचस्पी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया, "मुझे नहीं लगता कि करियर के इस पड़ाव पर मेरी जिंदगी पर बायोपिक बनाना सही विचार होगा. मैं फिल्मों में काम कर रहा हूं, लेकिन, मेरा मानना है कि जीरो से सफर शुरू करना अपने आप में बहुत बड़ा संघर्ष है, क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री नए कलाकारों को आसानी से मौका नहीं देती है और निश्चत रूप से मेरी जिंदगी का यह दिलचस्प सफर रहा है. जो प्रेरणादायक है."

(इनपुट-आईएएनएस)

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें