Shraddha Kapoor की लवस्टोरी पर लगा फुलस्टॉप, Rohan Shrestha से हुआ ब्रेकअप! जानिए सच
Advertisement

Shraddha Kapoor की लवस्टोरी पर लगा फुलस्टॉप, Rohan Shrestha से हुआ ब्रेकअप! जानिए सच

Shraddha Kapoor on her Break up: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) लंबे समय से रोहन श्रेष्ठ (Rohan Shrestha) से रिलेशनशिप में हैं, लेकिन अब उनके ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही हैं. जिस पर एक्ट्रेस ने रिएक्शन दिया है. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और रोहन श्रेष्ठ (Rohan Shrestha) की लवस्टोरी किसी से छिपी नहीं है. वह दोनों कई बार डेट करते हुए और साथ में घूमते स्पॉट हुए हैं. दोनों ने भले ही कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं किया लेकिन दोनों की शादी की खबरें भी सामने आ चुकी हैं. इसी बीच हाल ही में श्रद्धा और रोहन के ब्रेकअप भी खबर सामने आई. अब इस खबर को लेकर श्रद्धा का रिएक्शन भी सामने आ गया है.

वायरल हुई ब्रेकअप की खबर

श्रद्धा के बचपन के दोस्त और बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ से ब्रेकअप की खबरें बीते तीन दिन से सोशल मीडिया पर चल रही हैं. इन खबरों पर जवाब देने के ल‍िए श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और एक पोस्ट करके ब्रेकअप की खबरों पर विराम लगा दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha  (@shraddhakapoor)

सोशल मीडिया पर क्या बोलीं श्रद्धा?

दरअसल, श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी बहुत ही खूबसूरत और मासूम तस्वीर शेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'और सुनाओ?' इसके साथ उन्होंने एक दिल वाला इमोजी भी शेयर की है. इस पोस्ट को लोग उन लोगों के लिए व्यंग्य मान रहे हैं जो श्रद्धा के ब्रेकअप की खबरें फैला रहे हैं.

कौन हैं रोहन श्रेष्ठ?

रोहन श्रेष्ठ की बात करें तो वह एक फेमस सेलेब्रिटी फोटोग्राफर हैं. बॉलीवुड में वह कई सेलेब्रिटी की तस्वीरें क्लिक करके चर्चा में बने रहते हैं. वहीं श्रद्धा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की फिल्म में नजर आने वाली हैं. बीते दिनों इस फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में वह लखनऊ में थीं.

इसे भी पढ़ें: Priyanka Chopra ऑस्कर प्री इवेंट में बनीं देसी गर्ल, Photos पर फिदा हुए फैंस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news