बेटे के जन्म के बाद गर्लफ्रेंड के साथ डेट पर निकले अर्जुन रामपाल, PHOTO वायरल
Advertisement

बेटे के जन्म के बाद गर्लफ्रेंड के साथ डेट पर निकले अर्जुन रामपाल, PHOTO वायरल

बेटे के जन्म के बाद अर्जुन रामपाल अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के शनिवार का दिन काफी रोमांटिक अंदाज में बिताया. 

र्लफ्रेंड के साथ डेट पर निकले अर्जुन  (फोटो साभार: @ArjunRampal)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिड्स 18 जुलाई को एक बेटे के पैरेंट्स बने हैं. सोशल मीडिया पर अर्जुन और गैब्रिएला ने अपने बेटे की फोटोज भी शेयर की हैं. इतना ही नहीं दोनों ने फैंस के साथ बेटे का नामकरण भी शेयर किया था. बता दें कि अर्जुन ने इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर करते हुए बेटा का नाम अरिक बताया और इसी पोस्ट के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि यह खूबसूरत चीज खुशियों के आंसू, आभार और रोशनी से बनी हुई है. हमारी जिंदगी में एक इंद्रधनुष का उदय हुआ है. हम काफी धन्य, कृतज्ञ और ढेर सारी खुशी महसूस कर रहे हैं. जूनियर रामपाल हमारी जिंदगी में तुम्हारा स्वागत है.

बेटे के जन्म के बाद अर्जुन रामपाल अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के शनिवार का दिन काफी रोमांटिक अंदाज में बिताया. गैब्रिएला ने एक डार्क और लाइट मून इमोजी के साथ अर्जुन के साथ वाली अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें ये दोनों एक-दूसरे संग काफी कोजी होते दिख रहे हैं. 

अर्जुन रामपाल ने किया बेटे का नामकरण, PHOTO शेयर कर फैंस को बताया नाम

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Gabriella Demetriades (@gabriellademetriades) on

बता दें कि अर्जुन रामपाल ने पिछले साल अपने और मेहर के 20 साल पुराने रिश्ते को तोड़कर तलाक ले लिया था. लेकिन अर्जुन अपनी बेटियों से बहुत ज्यादा जुड़ाव रखते हैं इसलिए उनकी दोनों बेटियां भी पिता के साथ अकसर नजर आती है. गौरतलब है कि अर्जुन की बेटियां हमेशा ही मीडिया और लाइमलाइट से दूर रहती हैं. हाल ही में अर्जुन ने 'पलटन' में अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए तारीफें पाई थीं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news