Gadar 2 Sakina: सकीना का ये Video देख उड़ जाएंगे तारा सिंह के होश, रिवीलिंग कपड़ो में कर रही ऐसी हरकतें!
Advertisement

Gadar 2 Sakina: सकीना का ये Video देख उड़ जाएंगे तारा सिंह के होश, रिवीलिंग कपड़ो में कर रही ऐसी हरकतें!

Tara Singh की सकीना काफी ज्यादा बदल गई हैं. इसका सबूत एक्ट्रेस का लेटेस्ट वीडियो है. इस वीडियो में सकीना स्पेगिटी के साथ पजामा पहने घूमते हुए दिख रही हैं.

सकीना और तारा सिंह

Gadar 2 Sakina Look: 'गदर 2' फिल्म के एक-एक पोस्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन क्या आपको पता है समय के साथ तारा सिंह की सकीना काफी ज्यादा बदल गई हैं. इसका सबूत एक्ट्रेस का लेटेस्ट वीडियो है. इस वीडियो में सकीना स्पेगिटी के साथ पजामा पहने घूमते हुए दिख रही हैं. इस वीडियो में अमीषा पटेल (Ameesha Patel)का टॉप इतना ज्यादा रिवीलिंग है कि कैमरे में सब कुछ कैद हो रहा है. बावजूद इसके सकीना बेबाक अंदाज में कैमरे के सामने अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं.

पहनी स्पेगिटी

इस वीडियो में सकीना ब्राउन कलर की स्पेगिटी पहनी हुई है. इस स्पेगिटी का गला काफी ज्यादा डीप है जिसे पहनकर सकीना वीडियो में इधर-उधर घूमती हुई दिख रही हैं. इसके साथ ही सकीना ने प्रिटेंड पजामा पहने हुई हैं. साथ ही अपने लुक को पूरा करने के लिए गॉगल्स के साथ बालों को ओपन किए हुए दिखीं.

 

 

ढा रहीं कहर
इस वीडियो को अमीषा पटेल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो शेयर कर सकीना ने लिपमार्क वाले आइकन शेयर किए. एक्ट्रेस का ये छोटा सा वीडियो सोशर मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

रोमांटिक हुए तारा और सकीना
सोशल मीडिया पर तारा और सकीना (Sakina) 'गदर 2' (Gadar 2) फिल्म का नया रोमांटिक वीडियो वायरल हुआ. इस वीडियो में तारा और सकीना एक दूसरे में खोए हुए से नजर आए. इस मोशन पोस्टर में आप देखेंगे कि सकीना पीले कलर का सूट पहनकर कुर्सी पर बैठी हुई हैं. वहीं तारा सिंह (Tara Singh) उनके पास बैठे हुए हैं और दोनों एक दूसरे में खोए हुए से दिखे. आपको बता दें, 'गदर 2' फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इस फिल्म को अनिल शर्मा ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news