Gadar 2 Shooting Video: 'गदर 2' की शूटिंग के दौरान का गांव का Video वायरल, ऐसी हालत में दिखे तारा सिंह; पहचान नहीं पाए लोग
Advertisement

Gadar 2 Shooting Video: 'गदर 2' की शूटिंग के दौरान का गांव का Video वायरल, ऐसी हालत में दिखे तारा सिंह; पहचान नहीं पाए लोग

Gadar 2 फिल्म की शूटिंग के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सनी देओल गांव में ऐसी हालत में नजर आए कि उन्हें देखकर गांव वाले ने ऐसे रिएक्ट किया कि वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

 

गदर 2

Gadar 2: 'गदर 2' (Gadar 2) फिल्म के तारा और सकीना को एक बार फिर से स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है. फिल्म रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर फैंस के काफी ज्यादा वीडियो और फोटोज लगातार वायरल हो रहे हैं. इन वीडियोज में तारा और सकीना को देखकर फैंस की फिर से 22 साल पुरानी यादें ताजा हो गईं. वहीं अब फिल्म रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर सनी देओल का गांव का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सनी गांव में ऐसे लुक में नजर आए कि गांव वाला उन्हें पहचान तक नहीं पाया.

नहीं पहचान पाया गांव वाला
इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स बैलगाड़ी चलाता हुआ नजर आ रहा है. उसे देखकर सनी देओल (Tara Singh) उसे रोक देते हैं. ये शख्स सनी देओल को बहुत ध्यान से देख रहा होता है. इसके बाद सनी देओल शख्स से हाथ मिलाता है. ये शख्स सनी से कहता है कि आप सनी देओल जैसे लग रहे हैं? जवाब में सनी देओल कहते हैं वही हूं. इसके बाद वो हंसने लगते हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

 

आपके पिताजी का देखते हैं वीडियो
इसके बाद ये शख्स सनी देओल (Sunny Deol) से कहता है कि मैं आपके पिता जी के वीडियो खूब देखता हूं. इस वीडियो को सनी देओल ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर कर सनी देओल ने कैप्शन में लिखा- 'अहमदनगर में गदर शूटिंग के दौरान.' आपको बता दें, तारा सिंह और सकीना की लव स्टोरी ने 22 साल पहले तहलका मचा दिया था. एक बार फिर से इस फिल्म का सीक्वल रिलीज होने वाला है. जिसमें फिल्म की कहानी आगे बढ़ेगी. इस फिल्म के शूटिंग लोकेशन के वीडियो और फिल्म का पोस्टर फैंस को खूब पसंद आ रहा है. ऐसे में फिल्म के हिट होने की उम्मीदें भी काफी ज्यादा हैं.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news