मारपीट के आरोपों के बीच Divya Bhatnagar के पति Gagan ने शेयर किया वीडिया, कहा- ऐसी थी मेरी पत्नी

दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) के निधन बाद सामने आया कि उनके पति उनके साथ मारपीट करते थे. फिर दिव्या के वॉट्सऐप चैट (Whatsapp Chat) सामने आए और अब दिव्या के पति ने वीडियो शेयर किया है. दिव्या के पति गगन गबरू (Gagan Gabru) ने अपना पक्ष सामने रखा है.   

मारपीट के आरोपों के बीच Divya Bhatnagar के पति Gagan ने शेयर किया वीडिया, कहा- ऐसी थी मेरी पत्नी
फाइल फोटो, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) अब इस दुनिया में नहीं रहीं. 7 दिसंबर को उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. कोरोना संक्रेमण होने के बाद उनका निधन हुआ. दिव्या की मौत के बाद उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर बहस छिड़ गई है. दिव्या के पति गगन गबरू पर टीवी एक्ट्रेस देवोलीना (Devoleena Bhatacharjee) और दिव्या के भाई देव ने गंभीर आरोप लगाए हैं. दोनों का कहना है कि गगन दिव्या को मारता-पीटता था. इस पर अब गगन ने अपना पक्ष रखा है. 

गगन गबरू ने दी सफाई
गगन गबरू (Gagan Gabru) भी अब इस मामले में अपनी सफाई दे रहे हैं. वो इंस्टाग्राम पर लगातार वीडियोज और फोटोज शेयर करते रहते हैं. इन आरोपों के बाद भी गगन ने दिव्या के कई हैप्पी मोमेंट वाले वीडियोज शेयर किए हैं.

गगन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट
गगन गबरू (Gagan Gabru) ने इन वीडियोज को शेयर करते हुए लिखा, 'ये थी मेरी दिव्या (Divya Bhatnagar), जिसके लिए कुछ लोग बोल रहे हैं के मैंने इससे जबरदस्ती शादी की. मेंटली टॉर्चर किया, जिसको मैंने कमरे में बंद रखा, गालियां दी, मारा पीटा, और शादी के बाद नौकरानी बना कर रखा!'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  G A G A N (@whogabru)

गगन गबरू ने कही ये बात
इसके अलावा उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया. इसमें वो अपनी सफाई दे रहे हैं. उन्होंने कहा, 'मैं अभी इस हालात में भी नहीं हूं कि किसी से बात कर सकूं. पर क्या करूं. सच्चाई बतानी जरूरी हैं. जो लोग अब उठ-उठकर आ रहे हैं, जो बहन बनकर देवोलीना (Devoleena Bhatacharjee) सामने आई हैं, उनकी वजह से मैं ये वीडियो बना रहा हूं. मैं अभी तक दिव्या (Divya Bhatnagar) के जाने के सदमे से बाहर नहीं निकल पा रहा हूं और तुमने उसकी डेथ का मजाक बनाकर पब्लिसिटी लेना शुरू कर दिया.'

गगन ने बताई देवोलीना से जुड़ी बात
गगन गबरू (Gagan Gabru) ने आगे कहा, 'देवोलीना (Devoleena Bhatacharjee) तूने वीडियो में खुद ये स्वीकारा की तू चार साल से दिव्या के टच में नहीं थी. लगभग 6 साल से तो मैंने दिव्या के आसपास नहीं देखा. सिवाय एक दिन के, जब तू दिव्या से घर पर मिलने आई थी. तब तूने मुझसे डायरेक्टली बात क्यों नहीं की जो अब कह रही है.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  G A G A N (@whogabru)

दिव्या के बीमार होने पर भी गगन ने शेयर किया था वीडियो
बता दें, जब दिव्या (Divya Bhatnagar) बीमार थीं तो भी गगन ने एक वीडियो शेयर कर उनके जल्द ठीक होने की कामना की थी. साथ ही लोगों से उनके लिए प्राथना करने की अपील की थी. दिव्या की मौत के बाद गगन गबरू पर आरोप लगने लगे. सबसे पहले दिव्या की मां ने ही ये बात कही कि दिव्या की शादीशुदा जिंदगी में परेशानी है और वे अपने पति से अलग रह रही थीं. बाद में फिर देवोलीना (Devoleena Bhatacharjee) का बयान सामने आया और फिर दिव्या के भाई ने वॉट्सऐप चैट (Whatsapp Chat) भी शेयर की. इसके अलावा भाई ने दिव्या की अलमारी से चिट्ठी मिलने की बात भी बताई थी. उनका दावा था कि इन सब में दिव्या ने खुद मारपीट की बात कही है. 

ये भी पढ़ें: Divya Bhatnagar की Whatsapp Chat आई सामने, भाई ने की Gagan Gabru को फांसी देने की मांग

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.