गजेंद्र चौहान को FTII के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे देना चाहिए : सलमान खान
Advertisement

गजेंद्र चौहान को FTII के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे देना चाहिए : सलमान खान

फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (एफटीआईआई) के अध्यक्ष पद पर टीवी अभिनेता गजेंद्र चौहान की नियुक्ति का विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। अनुपम खेर और ऋषि कपूर जैसे अभिनेताओं के बाद अब बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान ने भी गजेंद्र चौहान को छात्रों की मांग मानते हुए अपने पद से इस्तीफा दे देने की नेक सलाह दी है।

गजेंद्र चौहान को FTII के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे देना चाहिए : सलमान खान

मुंबई : फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (एफटीआईआई) के अध्यक्ष पद पर टीवी अभिनेता गजेंद्र चौहान की नियुक्ति का विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। अनुपम खेर और ऋषि कपूर जैसे अभिनेताओं के बाद अब बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान ने भी गजेंद्र चौहान को छात्रों की मांग मानते हुए अपने पद से इस्तीफा दे देने की नेक सलाह दी है।

एफटीआईआई विवाद पर सलमान खान ने कहा है कि गजेंद्र चौहान को छात्रों की सुननी चाहिए। अगर छात्र उन्हें एफटीआईआई के अध्यक्ष पद पर नहीं देखना चाहते, तो उन्हें पद छोड़ देना चाहिए। सलमान खान ईद के मौके पर शुक्रवार को अपनी फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के रिलीज होने से पहले गुरुवार को प्रेस कांफ्रेस में पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे।

मालूम हो कि पिछले महीने 'महाभारत' में युधिष्ठिर की भूमिका से लोकप्रिय हुए गजेंद्र चौहान को एफटीआईआई का चेयरमैन बनाया गया था। तभी से यहां के मौजूदा और पूर्व छात्र उनका विरोध कर रहे हैं। उनके इस विरोध को अब तक अनुपम खेर, ऋषि कपूर, रणबीर कपूर, किरण राव, रेसुल पूकुट्टी और राजकुमार राव जैसे बॉलीवुड दिग्गजों का समर्थन मिल चुका है।

Trending news