Zee Rozgar Samachar

'Wonder Woman 3' के साथ Gal Gadot करेंगी वापसी, लोगों को है बेसब्री से इंतजार

गैल गैडोट (Gal Gadot) वंडर वुमन (Wonder Woman) के रूप में एक बार फिर नजर आने वाली हैं. वे अब 'वंडर वुमन 3' में नजर आएंगी. 

'Wonder Woman 3' के साथ Gal Gadot करेंगी वापसी, लोगों को है बेसब्री से इंतजार
गैल गैडोट, फाइल फोटो.

लॉस एंजेलिस: गैल गैडोट (Gal Gadot) वंडर वुमन (Wonder Woman) के रूप में वापस आने के लिए तैयार है, जिसका निर्देशन पेटी जेनकिंस ने किया है. वेरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, 'वंडर वुमन 3' 2017 की रिलीज 'वंडर वुमन' के साथ शुरू हुई सुपरहीरो ट्रायोलॉजी का समापन करेगी.

वार्नर ब्रदर्स ने डीसी कॉमिक्स फ्रैंचाइजी में एक तीसरी फिल्म का तेजी से निर्माण किया है, यह कहते हुए कि जेनकिंस इसे निर्देशित करने के अलावा ट्रायोलॉजी का अंतिम भाग लिखेंगे.

वेरायटी वेबसाइट के अनुसार, 'दुनिया भर के प्रशंसकों ने डायना प्रिंस का स्वागत किया और 'वंडर वुमन 1984' (Wonder Woman 1984) के लिए शुरूआती सप्ताहांत के दौरान प्रदर्शन अच्छी रही.'

सीरीज की दूसरी फिल्म, 'वंडर वुमन 1984' (Wonder Woman 1984), भारत सहित दुनिया के कई हिस्सों के सिनेमाघरों में और ओटीटी पर 25 दिसंबर को रिलीज हुई.

बता दें, हॉलीवुड हीरोइन गैल गैडोट (Gal Gadit) की सुपरहीरो फिल्म 'वंडर वुमेन 1984' (Wonder Woman 1984) रिलीज हो गई है.  'वंडर वुमेन 1984' डीसी सुपरहीरो वर्ल्ड की एक महत्वपूर्ण फिल्म है, जिसे भारत में 24 दिसम्बर के दिन रिलीज किया गया. मेकर्स ने इसकी रिलीज के लिए पूरी तरह से कमर कस ली है. 

ये भी पढ़ें: युवा कलाकारों का टैलेंट देखकर हैरान रह गए Colin Firth, कह डाली ये बात

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.