नहीं रहे 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के एक्टर एंड्रयू डनबर, 30 साल की उम्र में हुआ निधन

डनबर कई और अन्य हिट परियोजनाओं में भी काम कर चुके हैं, जिनमें से एक 'लाइन ऑफ ड्यूटी' भी है.

नहीं रहे 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के एक्टर एंड्रयू डनबर, 30 साल की उम्र में हुआ निधन
एंड्रयू डनबर ने एक डीजे के तौर पर भी काम किया था (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: हिट सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' में अल्फिए एलन द्वारा निभाए गए किरदार थियौन ग्रेयजोय के लिए बॉडी डबल बनने के चलते मशहूर हुए एंड्रयू डनबर (Andrew Dunbar) अब नहीं रहे. बेलफास्ट लाइव की रिपोर्ट के मुताबिक, क्रिसमस की पूर्व संध्या पर बेलफास्ट में स्थित अपने घर में उनका निधन हो गया. उनकी उम्र तीस के करीब थी. डनबर कई और अन्य हिट परियोजनाओं में भी काम कर चुके हैं, जिनमें से एक 'लाइन ऑफ ड्यूटी' भी है. इसके अलावा उन्होंने एक डीजे के तौर पर भी काम किया था.

दोस्तों ने दी श्रद्धांजलि
मिरर डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, उनके निधन की खबर सुनने के बाद उनके दोस्तों व सहकर्मियों ने उन्हें अपनी श्रद्धांजलि दी. उनके दोस्त व सहकर्मी एंडी मैकक्ले ने बेलफास्ट लाइव को बताया, "एंड्रयू को सब चाहते थे. उसमें कुछ ऐसा था जो बेहद खास था. उसकी मौजूदगी से आसपास के लोगों को खुशी मिलती थी, लोगों को उसके साथ काम करने में मजा आता था."

सेट पर हमेशा एंड्रयू पर होती थी सबकी नजर
उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा, "मैं तो कहूंगा कि जब हम सेट पर आते थे तो हम में से अधिकतर को ऐसा ही महसूस हुआ होगा, हम चाहते थे कि एंड्रयू वहां हों, हम उन्हें ढूंढ़ते थे. वह एक जेल जैसा था जो हमेशा सबको साथ रखता था."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें