धनुष की इस फिल्म में हुई 'गेम ऑफ थ्रोंस' के लॉर्ड कमांडर जेम्स कॉस्मो की एंट्री
Advertisement

धनुष की इस फिल्म में हुई 'गेम ऑफ थ्रोंस' के लॉर्ड कमांडर जेम्स कॉस्मो की एंट्री

जेम्स ने 'गेम ऑफ थ्रोंस' में लॉर्ड कमांडर की भूमिका निभाई थी. जेम्स को 'ब्रेवहार्ट', 'ट्रॉय', 'द क्रॉनिकल्स ऑफ नार्निया: द लायन', 'विच एंड द वार्डरोब' और कई अन्य हॉलीवुड फिल्मों के लिए जाना जाता है.

धनुष की इस फिल्म में हुई 'गेम ऑफ थ्रोंस' के लॉर्ड कमांडर जेम्स कॉस्मो की एंट्री

नई दिल्ली: निर्देशक कार्तिक सुब्बाराज और धनुष की एक एक्शन थ्रिलर फिल्म पर साल 2016 से काम चल रहा है. प्रोडक्शन में बदलाव के कारण इस फिल्म को लेकर इतनी देरी हुई. तीन वर्षों के बाद, अब जाकर फिल्म 'D40' की शूटिंग लंदन में शुरू होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. 'D40' में अब कुछ नए कलाकारों को लिया गया है, जिनमें हॉलीवुड के फेमस एक्टर जेम्स कॉस्मो मुख्य रूप से शामिल हैं. जेम्स ने 'गेम ऑफ थ्रोंस' में लॉर्ड कमांडर की भूमिका निभाई थी. जेम्स को 'ब्रेवहार्ट', 'ट्रॉय', 'द क्रॉनिकल्स ऑफ नार्निया: द लायन', 'विच एंड द वार्डरोब' और कई अन्य हॉलीवुड फिल्मों के लिए जाना जाता है.

निर्देशक ने ट्वीट कर दी जानकारी
कार्तिक ने एक ट्वीट के जरिए यह जानकारी लोगों तक पहुंचाई है. उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा, "वेलकम ऑन बोर्ड, सर !! एक ऐसे अभिनेता के साथ काम करने के लिए उत्साहित और बहुत खुश हूं, जिसने 'ब्रेवहार्ट', 'ट्रॉय' और 'गेम ऑफ थ्रोंस' जैसी प्रसिद्ध फिल्मों में अभिनय किया." फिल्म की शूटिंग अभी लंदन में होने वाली और कार्तिक चाहते हैं कि इस फिल्म में कुछ और हॉलीवुड अभिनेताओं को शामिल किया जाए, इसलिए उन्होंने अल पचीनो और रॉबर्ट डी नीरो के साथ संपर्क करने की भी कोशिश की थी, लेकिन उनके प्रयास व्यर्थ गए क्योंकि यह एक कठिन प्रक्रिया थी. 

धनुष के साथ ऐश्वर्या आएंगी नजर
कार्तिक ने एक इंटरव्यू में बताया, "यह गैंगस्टर पर आधारित एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है. फिल्म कहानी न्यूयॉर्क में शुरू होती है और हम एक महत्वपूर्ण भूमिका के लिए हॉलीवुड से एक मशहूर अभिनेता चाहते थे. मैं चाहता था कि 'द गॉडफादर' का कोई व्यक्ति भूमिका निभाए. यही कारण था कि हमने कोशिश की. हमने रॉबर्ट डी नीरो और अल पचिनो से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन यह कोशिश बेकार गया. यह उन तक पहुंचने के लिए एक थकाऊ प्रक्रिया थी." बता दें, फिल्म की शूटिंग दो दिनों के अदंर लंदन में शुरू हो जाएगी. इस फिल्म में धनुष के साथ मलयालम अभिनेत्री ऐश्वर्या लक्ष्मी नजर आने वाली हैं. ऐश्वर्या की यह तमिल में डेब्यू फिल्म होगी. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news