'गेम ओवर' के सेट पर तापसी पन्नू हुईं घायल, गंभीर चोटों की तस्वीरे आईं सामने!
Advertisement

'गेम ओवर' के सेट पर तापसी पन्नू हुईं घायल, गंभीर चोटों की तस्वीरे आईं सामने!

शूटिंग के दौरान घायल हुई तापसी पन्नू ने चोटों की तस्वीरों को सोशल मीडिया कुछ देर पहले ही शेयर किया है...

 ये फिल्म 14 जून को रिलीज होने जा रही है. फोटो साभार: twitter@taapsee pannu

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की अगली फिल्म 'गेम ओवर' रिलीज होने में मात्र 5 दिन बाकी हैं. इसी दौरान उनकी ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें देखकर उनके फैंस को तगड़ा झटका लग सकता है. इन गंभीर चोटों की तस्वीरों को शेयर करते हुए तापसी ने खुद ही अपना दर्द बयां किया है. तस्वीरें इतनी खतरनाक हैं कि इन्हें देखकर लग रहा है कि वाकई अब तापसी कई दिन तक व्हीलचेयर पर रहने वाली हैं.  

इस फिल्म 'गेम ओवर' में उनका रोल एक वीडियो गेम प्रोग्रामर का है. उनके किरदार का नाम स्वप्ना होगा. कुछ घंटों पहले तापसी पन्नू ने अपने ट्विटर अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिनमें तापसी का एक हाथ गंभीर रूप से घायल दिख रहा है वहीं उनके दोनों पैरों में प्लास्टर नजर आ रहा है. देखिए यह तस्वीरें...

लेकिन यहां शायद तापसी ने फिल्म की रिलीज के पहले फिल्म में अपने रोल की एक झलक दिखाई है. तस्वीरों के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'हां हां, बर्फ से ढके पहाड़ पर शिफॉन साड़ी पहनकर 25 दिनों तक काम करना वाकई बहुत मुश्किल होता... इसलिए मैंने ये चुना.' इस कैप्शन से साफ जाहिर हो रहा है कि अब तापसी अपने किरदारों को लेकर इरादा साफ कर चुकी हैं. देखिए फिल्म का ट्रेलर...

लेकिन इस तरह की दिल दहला देने वाली तस्वीर देखने के बाद तापसी के फैंस काफी परेशान हो गए. लगातार उनकी पोस्ट पर उनकी कुशलता को लेकर दुआओं वाले कमेंट सामने आ रहे हैं. लोग उनकी सेहत को लेकर काफी परेशान नजर आ रहे हैं.

fallback

बता दें कि अनुराग कश्यप की फिल्म 'गेम ओवर' में तापसी पन्नू लीड रोल में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म तीन भाषाओं में रिलीज होने जा रही है. जिनमें हिंदी, तमिल और तेलुगु जैसी भाषा शामिल हैं. हाल ही में तापसी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब इस फिल्म की शूटिंग चल रही थी तब उन्होंने अपने किरदार के लिए 25 दिन व्हीलचेयर पर बिताए हैं. ये फिल्म 14 जून को रिलीज होने जा रही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news