लूट के वक्त रेप के डर से कांप रही थीं एक्ट्रेस, निकिता रावल ने बयां किया अनुभव

निकिता (Nikita Rawal) ने इसे अपनी जिंदगी की सबसे भयानक और दर्दनाक घटना बताया. एक्ट्रेस ने कहा कि घटना के वक्त रात के करीब 10 बजे थे.

लूट के वक्त रेप के डर से कांप रही थीं एक्ट्रेस, निकिता रावल ने बयां किया अनुभव
निकिता रावल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस निकिता रावल (Nikita Rawal) हाल ही में एक भयानक से गुजरीं. जिस वक्त एक्ट्रेस दिल्ली में थीं तो बंदूक की नोक पर 7 लाख रुपये लूट लिए गए थे. निकिता (Nikita Rawal) को कुछ लोगों ने बंधक बना लिया था जिन्होंने मुखौटे पहन रखे थे. ये घटना उस वक्त हुई जब एक्ट्रेस दिल्ली के शास्त्री नगर इलाके में अपनी मौसी के घर जा रही थी.

खुद को किया अलमारी में बंद
जी न्यूज की अंग्रेजी वेबसाइट में पिंकविला के हवाले से छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक निकिता (Nikita Rawal) ने घटना के बारे में बताया, 'मैं अभी भी इस सदमे से बाहर नहीं निकल पाई हूं और मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि मैं जिंदा हूं. अगर मैं इस सिचुएशन से नहीं लड़ती तो मैं मर जाती. मैंने सचमुच खुद को एक अलमारी के अंदर बंद कर लिया था.'

बंदूक की नोट पर हुई लूट
निकिता (Nikita Rawal) ने इसे अपनी जिंदगी की सबसे भयानक और दर्दनाक घटना बताया. एक्ट्रेस ने कहा कि घटना के वक्त रात के करीब 10 बजे थे. मैं अपनी मौसी के घर पैदल जा रही थी कि तभी एक तेज इनोवा गाड़ी मेरे पास आकर रुकी. चार नकाबपोश लोग इस कार से उतरे और उन्होंने मुझे बंदूक दिखाई. उन्होंने मुझसे वह सब कुछ देने को कहा जो मैं अपने साथ ले जा रही थी.

कहीं वो मेरा रेप ना कर दें
निकिता (Nikita Rawal) ने बताया कि तब मैं सोच रही थी कि वे मुझे मार डालेंगे, हालांकि वे मेरा सारा सामान ले गए थे लेकिन फिर भी मुझे डर लग रहा था कि कहीं मेरा रेप ना कर दें. मैं बता नहीं कर सकती कि उन 10 मिनटो में किन हालातों से होकर मैं गुजरी हूं. मैं भागकर वापस घर आ गई और खुद को अलमारी में बंद कर लिया. अगली सुबह मैं फ्लाइट लेकर मुंबई वापस आ गई क्योंकि मैं सुरक्षित महसूस नहीं कर रही थी.

इसे भी पढ़ें: Soundarya Sharma ने बिकिनी पहन बाथटब में बैठकर दिए पोज, कैप्शन ने मचाया तहलका

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.