Bigg boss 12: गौहर खान पर भड़कीं श्रीसंत की पत्नी, ट्विटर पर छिड़ी जंग

श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी ने ट्वीट करके गौहर खान को आड़े हाथ लेने की कोशिश की जिसके बाद शो के अंदर हुई बहस घर के बाहर भी जारी है. 

Bigg boss 12: गौहर खान पर भड़कीं श्रीसंत की पत्नी, ट्विटर पर छिड़ी जंग
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' फिनाले से बस तीन दिन की दूरी पर है. इस शो में मिड-वीक एलिमिनेशन में सुरभि राणा घर से बेघर हो चुकी हैं. सुरभि से पहले सोमी खान भी आखिरी राउंड में एलिमिनेट हो गई थीं. शो को मनोरंजक बनाने के लिए फिनाले वीक में एक्स कंटस्टेंट की एंट्री कराई गई है. हिना खान और जूही परमार के बाद घर में गौहर खान गेस्ट बनकर आई थीं लेकिन एक टास्क के दौरान उनकी कंटेस्टेंट श्रीसंत से बहस हो गई थी जिसके बाद घर में काफी तनाव हो गया था. शो के अंदर हुई बहस घर के बाहर भी जारी है. 

श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी ने ट्वीट करके गौहर खान को आड़े हाथ लेने की कोशिश की जिसमें उन्होंने लिखा कि आपके कहने का मतलब है कि आप दीपिका को चमकने का मौका दे रही थीं? तो आप कहना चाह रही हैं कि दीपिका को श्रीसंत का सपोर्ट चाहिए? अगर आप सच में ऐसा चाहती थीं तो आपने उन्हें सोलोटास्क क्यों नहीं दिया? भुवनेश्वरी का मानना है कि गौहर खान का इरादा श्रीसंत को बुरा दिखाना था.

Shocking : फिनाले से पहले हुआ मिड-वीक एलिमिनेशन, इन कंटेस्टेंट ने बनाई टॉप 5 में जगह

BB 12 : गेस्ट बनकर आईं गौहर खान पर भड़के श्रीसंत, एक्स कंटेस्टेंट बोलीं- 'मेहमान के साथ कोई ऐसा करता है'

भुवनेश्वरी का ट्वीट करना था कि गौहर का गुस्सा भी बाहर आ गया और उन्होंने श्रीसंत की पत्नी को जवाब देते हुए लिखा कि भुवनेश्वरी सोचती हैं कि मैं घर में श्रीसंत को उकसाने गई थीं और मेरी उन्हें बुरा दिखाने की कोशिश थी. मैं ये कहना चाहूंगी कि मैंने उन्हें दो से ज्यादा बार कहा है कि आप शो में अच्छा कर रहे हैं. मुझे आपका गेम पसंद है.

इन दोनों के कोल्ड वार में शिल्पा शिंदे ने भी अपने हाथ सेंकने की कोशिश की और भुवनेश्वरी के पक्ष में ट्वीट किया. 

बता दें कि गौहर घर के अंदर आते ही सबसे पहले श्रीसंत को टास्क देते हुए कहती हैं कि वो दीपिका का निकाह का दुप्पटा और उनके पति की जैकेट जाकर स्टोर रूम में रख दें. श्रीसंत इस टास्क को करने से मना कर देते हैं. इसके बाद गौहर उन्हें समझाती हैं कि ये टास्क है और कम से कम वो दीपिका के लिए तो इसे पूरा करें. लेकिन इस श्रीसंत गौहर के ऊपर भड़क जाते हैं और साफ ऐसा करने से मना कर देते हैं. इसके बाद गौहर कहती हैं कि मेरे घर कोई आए तो मैं उसके साथ ऐसा बिहेव कभी नहीं करती. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें