15 किलो के कॉस्ट्यूम में मुजरा करती नजर आएंगी गौहर खान, ये है आइटम सॉन्ग का पहला लुक

यह पहला मौका है जब गौहर खान इतने भारी गहनों और कपड़ों के साथ डांस करती हुईं नजर आ रही हैं.

15 किलो के कॉस्ट्यूम में मुजरा करती नजर आएंगी गौहर खान, ये है आइटम सॉन्ग का पहला लुक
इस गाने में गौहर ने 12 किलो का कॉस्ट्यूम ओर 3 किलों के गहने पहनकर डांस किया है. (फोटो साभार : DNA)

मुंबई : फिल्म एक्ट्रेस गौहर खान जल्द ही पर्दे पर वापसी करने वाली हैं. इस बार गौहर खान एक स्पेशल डांस नंबर से पर्दे पर वापसी करने वाली हैं, जिसके लिए इन दिनों उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ रही है. दरअसल, जिस स्पेशल डांस नंबर से गौहर पर्दे पर वापसी करने वाली हैं वह एक मुजरा डांस है. इस गाने के स्टेप्स के लिए गौहर खान, जितनी मेहनत कर रही हैं उससे कहीं ज्यादा कपड़ों और गहनों के कारण पसीना बहा रही हैं. 

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, इस गाने में गौहर ने 12 किलो का कॉस्ट्यूम ओर 3 किलों के गहने पहनकर डांस किया है. गाने को सरोज खान ने कोरियोग्राफर किया हैं. गौहर का कहना है, ''हमारे पास समय का कम थी, इसके बाद भी मैंने रिहर्सल की. भारी कॉस्ट्यूम के चलते डांस करने में दिक्कत हो रही थी. साथ ही मेरे ऊपर भी ये प्रेशर था कि कहीं मेरी वजह से सरोज खान को निराशा ना हो.'' 

उन्होंने कहा, तमाम डर के बावजूद आखिरकार सब ठीक हुआ और फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद सरोज खान काफी पॉजिटीव नजर आईं. जाहिर सी बात है जब गौहर खान पर्दे पर होंगी तो उनको देखने के लिए हर कोई बेताब होगा. 

यह पहला मौका है जब गौहर खान इतने भारी गहनों और कपड़ों के साथ डांस करती हुईं नजर आ रही हैं. हालांकि बॉलीवुड में ये ट्रेंड काफी पुराना है. इससे पहले देवदास में माधुरी ने वजनदार लहंगे के साथ डांस किया था. हाल ही में आई संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्वात में दीपिका ने भी कॉस्ट्यूम पहनकर डांस करने के लिए सुर्खियां बंटोरी थीं.