बेडरूम का VIDEO शेयर करने पर ट्रोल हुईं Gauahar Khan, दिया करार जवाब
Advertisement

बेडरूम का VIDEO शेयर करने पर ट्रोल हुईं Gauahar Khan, दिया करार जवाब

एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) और उनके पति जैद दरबार (Zaid Darbar) के बेडरूम का एक वीडियो सामने आते ही चर्चा में आ गया. एक्ट्रेस इसपर ट्रोल हुईं तो काफी अच्छे से जवाब भी दे डाला है.

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) ने कुछ ही महीनों पहले अपनी लॉन्ग टर्म रिलेशनशिप को शादी के रिश्ते में बदला है. उन्होंने जैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ शादी की है और नई-नई शादीशुदा जिंदगी को एंजॉय कर रही हैं. गौहर खान (Gauahar Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैंस के साथ जिंदगी के पल शेयर भी करती रहती हैं. इसी बीच उन्होंने अपने बेडरूम से पति के साथ मस्ती वाला एक वीडियो शेयर कर दिया. इस वीडियो पर एक इंसान ने उन्हें ट्रोल कर दिया. जिसका एक्ट्रेस ने काफी तरीके से जवाब दिया है.

क्या है इस वीडियो में 

इस वीडियो की बात करें तो इसे पहली नजर में देखने पर ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस अपने पति जैद की बांहों में हैं, लेकिन अगले ही पल वीडियो में पता चलता है कि गौहर तो अपने पति के पैरों में लिपटी हुई हैं. इस वीडियो के बैकग्राउंड में 'तेरे नजरों ने दिल का किया जो हशर' गाना बज रहा है. गौहर ने भी इस वीडियो में काफी मजेदार एक्सप्रेशन दिए हैं. इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है, 'एक प्यार ऐसा..हे हे हे हे'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@gauaharkhan)

 

fallback

महिलाओं को लेकर की भद्दी बात

उनके फैंस भी यहां काफी मजेदार कमेंट कर रहे हैं. लेकिन एक फैन ने कुछ ऐसा कह दिया जिसपर एक्ट्रेस का गुस्सा भड़क गया. यहां एक यूजर ने महिलाओं को लेकर एक गलत टिप्पणी कर दी. उसने लिखा, 'महिलाओं की जगह मर्द के पैरों में होती है'. इस बेहूदी बात पर एक्ट्रेस का गुस्सा भड़क गया और उसे करारा जवाब दिया. इस यूजर को ब्लॉक करते हुए उन्होंने लिखा 'इस तरह के लूजर इज्जतदार जवाब के हकदार नहीं'. अब इसके बाद से सभी गौहर की तारीफ कर रहे हैं. 

इसे भी पढ़ें: Riddhima Kapoor ने नेपोटिस्म पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, Ranbir और Kareena का यूं किया बचाव

इसे भी पढ़ें: Riddhima Kapoor ने नेपोटिस्म पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, Ranbir और Kareena का यूं किया बचाव

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news