शिल्‍पा शिंदे को गौहर खान ने दी ऐसी बधाई, फैन्‍स ने जमकर लगा दी क्‍लास

गौहर ने शिल्‍पा को बधाई देते हुए लिखा, 'मैं छुट्टियों से वापस आ चुकी हूं. मैंने कहीं पढ़ा कि शिल्पा शिंदे बिग बॉस 11 जीत गई हैं. उन्हें जीत की ढेरों बधाइयां... मुझे उनकी रियल ट्विटर आईडी नहीं पता है, लेकिन मेरी मां ने उनकी जीत के लिए दो बार नमाज पढ़ी थी. मेरी मां की दुआ काम कर गई.'

शिल्‍पा शिंदे को गौहर खान ने दी ऐसी बधाई, फैन्‍स ने जमकर लगा दी क्‍लास
शिल्‍पा शिंदे और गौहर खान दोनों ही बिग बॉस की विजेता हैं.

नई दिल्‍ली: 'बिग बॉस 11' की विजेता बनने के बाद से ही शिल्‍पा शिंदे को चारों तरफ से बधाइयां मिल रही हैं. हालांकि जब यह शो चल रहा था, जब टीवी इंडस्‍ट्री के ज्‍यादातर लोग टीवी प्रोड्यूसर विकास गुप्‍ता के जीतने की ही दुआएं कर रहे थे. लेकिन शिल्‍पा की जीत के साथ ही उन्‍हें सभी ने विजेता बनने की बधाई दी. लेकिन शिल्‍पा शिंदे को जीतने की बधाई देने के चलते 'बिग बॉस 7' की विजेता रहीं गौहर खान ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. आलम यह है कि गौहर खान की इस बधाई पर ट्विटर पर लोगों ने उनकी जमकर क्‍लास लगा दी है.

मामला यह है कि रविवार को विजेता बनने वालीं शिल्‍पा शिंदे को गौहर ने 16 जनवरी को देर रात बधाई दी. गौहर ने शिल्‍पा को बधाई देते हुए लिखा, 'मैं छुट्टियों से वापस आ चुकी हूं. मैंने कहीं पढ़ा कि शिल्पा शिंदे बिग बॉस 11 जीत गई हैं. उन्हें जीत की ढेरों बधाइयां... मुझे उनकी रियल ट्विटर आईडी नहीं पता है, लेकिन मेरी मां ने उनकी जीत के लिए दो बार नमाज पढ़ी थी. मेरी मां की दुआ काम कर गई.' दरअसल ट्विटर पर लोग इसलिए भड़क गए क्‍योंकि गौहर ने अपने इस ट्वीट से पहले कई और ट्वीट किए हैं.

ऐसे में कई लोगों ने गौहर को ट्रोल करते हुए लिखा, 'वेकेशन पर बाकी ट्वीट करने का समय था, अपनी तारीफ करने का समय था लेकिन बधाई देने का नहीं...' वहीं एक यूजर ने लिखा, 'आपका यह रवैया आपके दोगले होने की बात बताता है. कुछ दिन पहले आपने विकास गुप्‍ता को जीतने की दुआ दी, लेकिन जब शिल्‍पा जीत गई तो आप गायब हो गईं.'  एक यूजर ने कहा, वह छुट्टियों के दौरान स्नैपचैट और दूसरे सोशल मीडिया अकाउंट पर ऐक्टिव थीं तो शिल्पा की जीत के बारे में क्यों नहीं पता चला!

 

 

बता दें कि गौहर खान बिग बॉस जीतने के बाद हर सीजन में काफी एक्टिव रहती हैं. यहां तक की हर एपिसोड के टेलीकास्‍ट के बाद वह सोशल मीडिया पर अपना रिव्‍यू या शो से जुड़े कमेंट भी करती रही हैं. इस पूरे सीजन में गौहर खान ने विकास गुप्ता को सपोर्ट किया था और उनके सपॉर्ट में वोट करने की अपील भी की थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें