शुरू हुईं Gauahar Khan-Zaid Darbar की शादी की रस्में, फुल मस्ती के मूड में दिखा कपल
Advertisement

शुरू हुईं Gauahar Khan-Zaid Darbar की शादी की रस्में, फुल मस्ती के मूड में दिखा कपल

गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं. गौहर और जैद ने अपनी वेडिंग को GaZa (गाजा) नाम दिया है. फैंस को दोनों की ये तस्वीर खूब पसंद आ रही है.

फोटो साभार: गौहर खान इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: एक्स बिग बॉस शो की विनर रहीं अदाकारा गौहर खान (Gauahar Khan) और संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं. निकाह से पहले चिक्सा की रस्म पूरी हुई और इसकी तसवीरें सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने फैंस के साथ शेयर की है. इस दौरान तस्वीरों में दोनों काफी खुश दिख रहे है. फोटोज वायरल होने के बाद फैंस के साथ-साथ सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं.

  1. गौहर खान-जैद दरबार की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं
  2. दोनों ने अपनी वेडिंग को GaZa (गाजा) नाम दिया है
  3. फैंस को दोनों की ये तस्वीर खूब पसंद आ रही हैं

शुरू हुईं शादी की रस्में
गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार ने अपनी वेडिंग को GaZa (गाजा) नाम दिया है. गौहर और जैद ने कपल फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'जब मेरा आधा हिस्सा तुम्हारे आधे हिस्से से मिला और एक हुआ तब बैटर हाफ बना. हमारे सबसे सुंदर पल. अलहमदुल्लिलाह. गाजा सेलिब्रेशन का पहला दिन, चिकसा.' तस्वीरों में दोनों यलो कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं. फोटोज में दोनों एक साथ काफी खूबसूरत दिखाई दे रहे हैं. फैंस को दोनों की ये तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zaid Darbar (@zaid_darbar)

गौहर से 11 साल छोटे हैं जैद
गौरतलब है कि शादी से पहले गौहर खान का ब्राइडल फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस दौरान फैंस उन्हें दुल्हन लुक में देखकर बेहद खुश हुए थे. ये सारी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. इन तस्वीरों में वो किसी खूबसूरत परी से कम नहीं लग रही थी. गौहर और जैद की उम्र में 11 साल का फासला है. अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल करने के बाद दोनों मिनी हॉलीडे पर दुबई भी गए थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

25 दिसंबर को होगी शादी
बता दे कि शादी का खुलासा करते हुए गौहर खान ने बताया था कि मौजूदा हालातों को देखते हुए वो बेहद सादे तरीक से शादी करेंगी. उनके क्लोज फ्रेंड्स और घर के लोग ही हिस्सा लेंगे. ये एक निजी कार्यक्रम होगा. गौहर खान ने कार्ड की फोटो भी शेयर की है, इससे पता चल रहा है कि वे 25 दिसंबर को शादी रचाने वाली हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news