Sidharth Shukla और Shehnaaz Gill के बीच में नहीं आना चाहते Gautam Gulati! कही ये बड़ी बात
X

Sidharth Shukla और Shehnaaz Gill के बीच में नहीं आना चाहते Gautam Gulati! कही ये बड़ी बात

एक्टर गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) ने साफ कर दिया है कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के साथ उनका नाम जोड़ा जाना उन्हें पसंद नहीं है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज के बीच नहीं आना चाहते 

 

Sidharth Shukla और Shehnaaz Gill के बीच में नहीं आना चाहते Gautam Gulati! कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली: एक्टर गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) और 'बिग बॉस 13' फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के शो के दौरान खूब चर्चे हुए. शहनाज ने सबको खुलकर बताया कि गौतम को वो पसंद करती हैं. बिग बॉस के 13वें सीजन में गौतम गुलाटी बतौर गेस्ट पहुंचे थे. शहनाज ने शो में कई बार कहा कि वे गौतम की फैन हैं. जब गौतम शो में आए तो उनके लिए शहनाज का पगलपन देखने को मिला. इसके बाद से ही फैंस दोनों को एक साथ पसंद करने लगे थे, लेकिन गौतम ने शहनाज गिल को अनफॉलो कर दिया था. अब उन्होंने ऐसा करने की वजह बताई है.  

हाल ही में बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में गौतम (Gautam Gulati) ने शहनाज (Shehnaaz Gill) के साथ अपने रिलेशन  के बारे में बात की. साथ ही बताया कि आखिर क्यों उन्होंने शहनाज गिल को सोशल मीडिया पर अनफॉलो किया था. अब इस पर गौतम का कहना है कि उनका और शहनाज का अच्छा बॉन्ड हैं. दोनों भाई-बहन जैसे हैं, लेकिन लोगों ने उनके रिश्ते को गलत तरीके से लिया.

'नहीं पैदा करना चाहते गलतफहमी'

गौतम (Gautam Gulati) ने बताया कि वह शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के वे क्लोज हैं और इसका रिजल्ट ये था कि लोगों ने उन्हें साथ जोड़कर देखना शुरू किया और पसंद भी करना शुरू कर दिया था. चैट के दौरान एक्टर ने ये भी कहा कि वह नहीं चाहते थे कि शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के बीच कोई गलतफहमी पैदा हो. गौतम ने शहनाज की तारीफ भी की और उनके लिए 'नाईस', 'चुलबुली' और 'क्यूट' जैसे शब्दों का प्रयोग किया. 

'मैं नहीं चाहता कि मुझे बीच में लाया जाए'

उन्होंने (Gautam Gulati) इस बातचीत में आगे कहा, 'वह एक बहन की तरह हैं. सच कहूं तो मैंने ऐसा कभी नहीं सोचा था. लोगों ने हमें जोड़ना शुरू कर दिया. मैं बस इस पर बहुत हंसा क्योंकि मैंने इसके बारे में सोचा भी नहीं था.' उन्होंने आगे अपनी बातों को समझाते हुए कहा कि अगर शहनाज और सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) साथ में हैं, तो वह नहीं चाहते कि लोग उन्हें बीच में लाएं. 

'हमेशा माना बहन'

साथ ही गौतम (Gautam Gulati) ने बताया कि उन्होंने शहनाज को बहन के अलावा कभी कुछ और नहीं समझा. उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि वो प्यारी बहन की तरह है. जिस तरह से उसने मेरे साथ व्यवहार किया और जिस तरह से मैंने उसके साथ व्यवहार किया वो भाई-बहन जैसा ही है. इसलिए ये विचार मेरे दिमाग में कभी नहीं आया.' वर्कफ्रंट की बात करें तो गौतम गुलाटी रिसेंटली से सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) में नजर आए. फिल्म में गौतम विलेन के रोल में हैं और उनके किरदार का नाम 'गिरगिट' है. 

ये भी पढ़ें: जब निक जोनस ने रख दिया प्रियंका चोपड़ा के गाउन पर पैर, फिर देखिए क्या हुआ

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news