Gehana Vasisth ने फटे कपड़ों में शेयर की फोटो, कहा- 'पुलिस ने कर दी मेरी ऐसी हालत'
Advertisement

Gehana Vasisth ने फटे कपड़ों में शेयर की फोटो, कहा- 'पुलिस ने कर दी मेरी ऐसी हालत'

गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में उनका फटा हुआ कपड़ा दिख रहा है. एक्ट्रेस का आरोप है उनका यह हाल पुलिस ने किया है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: वेब सीरीज 'गंदी बात' में बोल्ड अवतार दिखाने वाली गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) को कुछ दिन पहले अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. गहना अब जेल से वापस आ चुकी हैं और वापस आने के बाद से ही पुलिस को अपने निशाने पर ले रही हैं. एक बार फिर गहना ने मुंबई पुलिस पर आरोप लगाया है. 

  1. गहना वशिष्ठ ने पुलिस पर लगाए आरोप
  2. फटे कपड़ों में फोटो की शेयर
  3. कहा- 'मेरे पास पैसे नहीं बचे'

गहना ने पुलिस पर साधा निशाना

फरवरी महीने में मुंबई पुलिस ने गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) को 'पोर्न फिल्में' बनाने और उन्हें ऐप्स पर प्रसारित करने के आरोप में गिरफ्तार किया था. चार महीने हिरासत में गुजारने के बाद गहना फिलहाल जमानत पर बाहर हैं. बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद भी गहना ने उनका समर्थन किया था. यहां तक कि एक न्यूड वीडियो डालकर गहना ने लोगों को पोर्न और एरॉटिक वीडियो में फर्क समझाने की कोशिश भी की थी. गहना वशिष्ठ आए दिन इस केस को लेकर मुंबई पुलिस पर निशाने भी साधती रहती हैं.

फटे कपड़े में शेयर की फोटो

एक बार फिर गहना ने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) पर बेहद गंभीर आरोप (Serious Allegations) लगाए हैं. गहना ने इंस्टाग्राम पर फटे कपड़े (Torn Clothes) पहनकर अपनी एक फोटो शेयर की है. साथ ही बताया है कि वह अपने घर नहीं जा सकती हैं, क्योंकि उन्हें डर है कि पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर लेगी. तस्वीर में आप देख सकते हैं, गहना ने एक पीले कलर का एक कुर्ता पहना है, जो हाथ पर से अंदर की तरफ से फटा हुआ है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए गहना ने लिखा है 'पुलिस वालों ने ये दुर्दशा कर दी है मेरी...सारे अकाउंट फ्रीज हैं, पैसे नहीं हैं, घर जा नहीं सकती, नहीं तो पुलिस अरेस्ट कर लेगी. मोबाइल, लैपटॉप सब ले लिया, पिछली बार जमानत के लिए कार गिरवी रखवा दी थी.' 

 

 

'घर में अंजान लोगों ने किया कब्जा'

गहना ने अपनी बात रखते हुए आगे बताया कि उनके घर में अंजान लोगों ने कब्जा कर लिया है. वह कुछ अंजान लोगों के साथ रह रही हैं. वकील की फीस भी उन्होने किसी से उधार मांग कर चुकाई थी. अपने पोस्ट में गहना (Gehana Vasisth) ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए सवाल किया है कि इससे ज्यादा क्या किसी का बिगाड़ोगे.

पुलिस पर लगाए आरोप

गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) यहीं नहीं रुकी हैं. अपना गुस्सा जाहिर करते हुए गहना ने मुंबई पुलिस पर उनके खिलाफ झूठे केस बनाने का आरोप भी लगाया है. गहना लिखती हैं कि अब भी आप लोगों की आत्मा नहीं भरा है तो बनाते रहे झूठे केस... एक दिन सब सच सामने आएगा... जिन लड़कियों को आप लोगों ने मेरे खिलाफ खड़ा किया है, पैसा का लालच देकर कोई ना कोई सच सामने लाएगा.

लाइव वीडियो हुआ था वायरल

गहना (Gehana Vasisth) ने कहा है कि वह हार नहीं मानेंगी, उनके पास उनके फोन में सारे सबूत हैं, लेकिन उस फोन को मुंबई पुलिस ने सीज कर दिया है. बता दें, इससे पहले गहना ने एक वीडियो शेयर कर लोगों को एरॉटिक और एडल्ट वीडियो में फर्क समझाया था. गहना ने बिना कपड़ों के इंस्टाग्राम पर लाइव होकर कहा था, 'मुझे बताएं क्या मैं वल्गर लग रही हूं? क्या मैं चीप लग रही हूं? या मैं ऐसी लग रही हूं जिसे आप एडल्ट कंटेंट में काउंट कर सकें. क्या मेरी कोई भी एक्टिविटी ऐसी लग रही है जिसे आप एडल्ट की कैटेगरी में काउंट कर सकें. जिन वीडियोज में मैंने अच्छे से कपड़े पहन रखें हैं फिर भी उसे एडल्ट फिल्म कह रहे हैं.'

Trending news