close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आखिर किस बात से इतनी खुश हैं एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर! बोलीं- 'ये तो किस्मत की बात'

2015 में एक मोटी लड़की के किरदार से बॉलीवुड पर छा जाने वाली एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के साथ कुछ ऐसा हुआ है कि वह काफी खुश हैं... 

आखिर किस बात से इतनी खुश हैं एक्ट्रेस भूमि  पेडनेकर! बोलीं- 'ये तो किस्मत की बात'

नई दिल्ली: 2015 में एक मोटी लड़की के किरदार से बॉलीवुड पर छा जाने वाली एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के साथ कुछ ऐसा हुआ है कि वह काफी खुश हैं. भूमि पेडनेकर ने साल 2015 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की जिसके बाद से ही कई यादगार फिल्मों में काम किया. उन्हें लगातार बेहतरीन डायरेक्टर्स की फिल्में मिलती रही हैं. 

उन्होंने शरत कटारिया, आरएस प्रसन्ना, अभिषेक चौबे और जोया अख्तर सहित कई प्रतिभाशाली निर्देशकों संग काम किया. भूमि का कहना है कि वह काफी खुशनसीब है कि उन्हें देश के कुछ सर्वश्रेष्ठ फिल्मकारों का भरोसा मिला. 

जारी हुआ 'सांड की आंख' का FIRST LOOK, अलग अवतार में दिखीं भूमि और तापसी पन्नू

Video: रिलीज हुआ 'सांड की आंख' का टीजर, बॉक्स ऑफिस पर दिल जीतेंगी 'शूटर दादियां'

भूमि ने एक बयान में कहा, "एक कलाकार के तौर पर मुझे निरंतर अच्छे स्क्रिप्ट की तलाश रहती है और शुक्र है कि मैं इतनी खुशनसीब रही कि देश के कुछ सर्वश्रेष्ठ फिल्मकारों का भरोसा मुझे मिला."

आने वाले समय में भूमि 'सांड की आंख', 'भूत - पार्ट वन : द हॉन्टेड शिप', 'डॉली किटी और वो चमकते सितारें', 'बाला', 'पति पत्नी और वो' और 'तख्त' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी.

Bhumi Pednekar

इन फिल्मों के बारे में भूमि का कहना है, "मेरी अगली फिल्मों की स्क्रिप्ट भी बेहद विविधतापूर्ण और शानदार है जो मुझे बहुत पसंद है. इनमें से हर एक में मैं एक भिन्न अवतार में दिखूंगी और यही वह चीज है जो सिनेमा करने के लिए मुझे उत्साहित करती है."

भूमि ने यह भी कहा, "मैं अपने करियर के एक काफी अच्छे दौर में हूं और हर वो फिल्म जिसे मैं कर रही हूं उनमें अपना सर्वश्रेष्ठ काम करते रहना चाहती हूं."

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें