Nawazuddin siddiqui की 'घूमकेतू' देखने से पहले जरूर पढ़ लें ये Film Review

लॉकडाउन के चलते कई बड़ी फिल्में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं. 22 मई शुक्रवार को नवाजुद्दीन सिद्दिकी की फिल्म 'घूमकेतू' ने भी जी 5 पर दस्तक दे दी है. कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दिकी का दमदार रोल देखने को मिल रहा है

Nawazuddin siddiqui की 'घूमकेतू' देखने से पहले जरूर पढ़ लें ये Film Review
फिल्म पोस्टर

नई दिल्ली: लॉकडाउन के चलते कई बड़ी फिल्में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं. 22 मई शुक्रवार को नवाजुद्दीन सिद्दिकी की फिल्म 'घूमकेतू (Ghoomketu)' ने भी जी5 पर दस्तक दे दी है. कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दिकी का दमदार रोल देखने को मिल रहा है. कोरोना वायरस के चलते अगर आप अच्छी कॉमेडी फिल्म देखने का मन बना रहे हैं तो 'घूमकेतू' आपका मनोरंजन करने में सफल साबित होगी. 

फिल्म: घूमकेतू (Ghoomketu)

कलाकार: नवाजुद्दीन सिद्दिकी, इला अरुण, रघुवीर यादव, अनुराग कश्यप, रागिनी खन्ना

निर्देशक: पुष्पेंद्र मिश्रा

फिल्म की कहानी: 
कॉमे़डी ड्रामा फिल्म 'घूमकेतू' एक ऐसे शख्स की कहानी है जिसे फिल्में लिखने में काफी दिलचस्पी है. घूमकेतू (नवाजुद्दीन सिद्दिकी) मोहाना के रहने वाले हैं. घूमकेतू अपनी अम्मा समान बुआ संतो (इला अरुण) को अपनी भूतिया कहानी सुनाते रहते हैं. घूमकेतू फिल्मों में अपनी कहानी लिखने के चाहत लिए बक्सा लेकर निकल जाते हैं मुंबई. घूमकेतू अपनी लिखी स्क्रिप्ट लेकर फिल्म मेकर्स के दरवाजे पर जाता जहां पर उन्हें निराशा के अलावा कुछ हाथ नहीं लगता. तीन दिन का टारगेट लेकर मुंबई पहुंचे घूमकेतू को स्ट्रगल करते देखा जा सकता है. पुलिस ऑफिसर बने अनुराग कश्यप को उनकी सीनियर ऑफिसर एक शख्स की तलाश में लगा देती हैं जिसकी ना कोई तस्वीर है ना पहचान. उन्हें एक महीने का टारगेट दे दिया जाता है उस शख्स को पकड़ कर लाओ, नहीं तो ऐसी जगह ट्रांसफर होगा जहां ना घूस मिलेगी ना तो घांस. अनुराग कश्यप पर फिल्म में इस एक केस के लिए काफी प्रेशर देखने को मिल रहा है. घूमकेतू में सोनाक्षी सिन्हा, रणवीर सिंह, अभिताभ बच्चन मेहमान की भूमिका में नजर आ रहे हैं. फिल्म में अनुराग कश्यप शख्स को पकड़ने में कामयाब होते हैं या नहीं और घूमकेतू का कहानीकार बनने का सपना पूरा होता है या उनका स्ट्रगल ही चलता रहेगा, ये सब देखने के लिए आपको जरूर देखना चाहिए 'घूमकेतू'.   

अभिनय:
नवाजुद्दीन सिद्दिकी एक शानदार एक्टर हैं. गंभीर से लेकर रोमांटिक और कॉमेडी किरदार वो पर्दे पर निभाने में हमेशा सफल रहे हैं. घूमकेतू में भी उनकी कॉमेडी और डायलॉग डिलीवरी आपका दिल जीत लेगी. वहीं अनुराग कश्यप भी पुलिस ऑफिसर का बाखुबी रोल प्ले कर रहे हैं, बुआ के किरदार में इला अरुण भी बेहतरीन हैं. वहीं रघुवीर यादव भी हर बार की तरह नेचुरल एक्टिंग करने में सफल दिख रहे हैं. 

निर्देशन:
पुष्पेंद्र मिश्रा का निर्देशन 'घूमकेतू' में बेहतर है. इस तरह की कहानी पहले भी हमने कई फिल्मों में देखने को मिल चुकी है. निर्देशन फिल्म की कहानी को पिरोने में सफल रहे हैं. वहीं बीच - बीच में जबरदस्त डायलॉग और कॉमेडी दर्शकों का मनोरंजन करने में सफल हो रही है.  

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें