close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जाह्नवी के हाथ लगी एक और हॉरर फिल्म, जोया अख्तर के इस प्रोजेक्ट में आएंगी नजर!

इस साल की शुरुआत में 'गली बॉय' से सक्सेस का स्वाद चखने वाली फिल्ममेकर जोया अख्तर की अगली फिल्म में जाह्नवी कपूर नजर आ सकती हैं, इस हॉरर फिल्म को लेकर कई बातें सामने आ रही हैं...

जाह्नवी के हाथ लगी एक और हॉरर फिल्म, जोया अख्तर के इस प्रोजेक्ट में आएंगी नजर!

नई दिल्ली: बॉलीवुड में बीते साल 'धड़क' से धमाकेदार डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों लगातार एक से बढ़कर एक फिल्में साइन करती जा रही हैं. आजकल वह राजकुमार राव के साथ दिनेश विजान की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'रूहीअफजा' की शूटिंग में बिजी हैं वहीं अब उनके पास एक और हॉरर फिल्म आ चुकी है. 

इस साल की शुरुआत में 'गली बॉय' से सक्सेस का स्वाद चखने वाली फिल्ममेकर जोया अख्तर की अगली फिल्म में जाह्नवी कपूर नजर आ सकती हैं, इस हॉरर फिल्म को लेकर कई बातें सामने आ रही हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम की खबर के अनुसार जोया ने लीड कास्ट में जाह्नवी को सिलेक्ट कर लिया है. 

Janhvi Kapoor

ताजा खबर के अनुसार जाह्नवी कपूर और जोया अख्तर हॉरर फिल्म 'घोस्ट स्टोरीज' के लिए साथ आ रहे हैं. यह भी अंदेशा जताया जा रहा है कि जोया यह फिल्म डिजिटल स्पेस में ही रिलीज करेंगी. ऐसे में यह जाह्नवी के लिए बेहतरीन डिजिटल डेब्यू होगा. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर जल्द ही राजकुमार राव के साथ 'रूहीअफ्जा' में नजर आएंगी. वह गुंजन सक्सेना की बायोपिक भी तकरीबन पूरी शूट कर चुकी हैं. जो आने वाले साल के शुरुआत में ही रिलीज होने की संभावना है. करण जौहर की 'दोस्तना 2' और 'तख्त' में भी कास्ट हो चुकी हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें