'दारू बदनाम करती' गाने पर इस लड़की के डांस ने इंटरनेट पर मचाया हंगामा, खूब देखा जा रहा है VIDEO
Advertisement

'दारू बदनाम करती' गाने पर इस लड़की के डांस ने इंटरनेट पर मचाया हंगामा, खूब देखा जा रहा है VIDEO

इस वीडियो को अब तक 22 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

इस वीडियो पर 3000 से ज्यादा कमेंट्स और 24 हजार से ज्यादा लाइक आए हैं (फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: पंजाबी सिंगर कमल कहलोन और परम सिंह का एक गाना 'दारू बदनाम करती' लोगों के बीच काफी मशहूर हो चुका है. लगभग पार्टियों में हमें यह गाना सुनने को मिल ही जाता है. बता दें, इस गाने को यूट्यूब अब तक 22 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं अब इस गाने का क्रेज युवाओं में बढ़ता दिख रहा है, और कइयों ने तो इस गाने पर अपने डांस का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है. इसी क्रम में इन दिनों एक लड़की का इसी गाने पर डांस का वीडियो यूट्यूब पर काफी तेजी से देखा जा रहा है.

fallback
(फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

इस वीडियो को Obsessive Dancing Disorder नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. बता दें, इस वीडियो में सिर्फ एक लड़की डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस लड़की ने 'दारू बदनाम करती' पर इतना जबरदस्त डांस किया है कि लोगों को उनके डांस का हर एक स्टेप बेहद पसंद आ रहा है और यही वजह है कि 27 अप्रैल को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 22 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यहीं नहीं, इस वीडियो पर 3000 से ज्यादा कमेंट्स और 24 हजार से ज्यादा लाइक आए हैं.

बता दें, सोशल मीडिया आज एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर हर कोई उससे जुड़ना चाहता है, क्योंकि इसके माध्यम से आज देश के युवा पूरी दुनिया के सामने अपना टैलेंट दिखाने में सफल साबित हो रहे हैं. जिन लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का कोई मौका नहीं मिल पाता, ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया आज एक वरदान के रूप में देखा जाता है.

Trending news