'खलीबली' पर इस बच्ची ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, रणवीर सिंह भी देखकर कहेंगे WOW
Advertisement

'खलीबली' पर इस बच्ची ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, रणवीर सिंह भी देखकर कहेंगे WOW

हाल ही में यूट्यूब पर फिल्म का एक गान 'खलीबली' का वीडियो वर्जन रिलीज किया गया था.

6 दिन के अंदर 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो (फोटो- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' भारी विरोध और हंगामे के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. पहले दिन से ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. हाल ही में यूट्यूब पर फिल्म का एक गान 'खलीबली' का वीडियो वर्जन रिलीज किया गया था. यह गाना लोगों के बीच काफी मशहूर हो चुका है. इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया था कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था. 

  1. इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है वीडियो
  2. अब तक 4 से ज्यादा बार देखा गया है वीडियो
  3. 25 जनवरी को रिलीज हुई थी फिल्म 'पद्मावत'

काफी पसंद किया जा रहा है वीडियो
इसी क्रम में इन दिनों इंटरनेट पर इसी गाने पर डांस का एक वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है, जिसमें एक छोटी सी बच्ची शानदार डांस करती हुई नजर आ रही है. इस वीडियो को पिछले महीने 29 जनवरी को अपलोड किया गया है और 6 दिन के अंदर 482,422 बार देखा गया है. इस वीडियो को Tatia- Xatia नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. इसमें कोई शक नहीं कि 'खलीबली' गाने पर एस बच्ची ने बेहतरीन डांस का प्रदर्शन किया है. वीडियो देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि डांस के मामले में इस छोटी सी बच्ची ने सीधे रणवीर सिंह को टक्कर दिया है.

गौरतलब है कि सोशल मीडिया आज एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर हर कोई उससे जुड़ना चाहता है, क्योंकि इसके माध्यम से आज देश के युवा पूरी दुनिया के सामने अपना टैलेंट दिखाने में सफल साबित हो रहे हैं. जिन लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का कोई मौका नहीं मिल पाता, ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया आज एक वरदान के रूप में देखा जाता है.  

25 जनवरी को रिलीज हुई थी फिल्म
बता दें, राजपूत समाज और करणी सेना के हिंसक प्रदर्शन के चलते 'पद्मावत' को बमुश्किल 25 जनवरी को रिलीज की गई थी. यह फिल्म 4 राज्यों- हरियाणा, राजस्थान, गुजरात और मध्यप्रदेश को छोड़ देशभर में रिलीज की गई थी. 1 हफ्ते के अंदर ही फिल्म ने शानदार प्रदर्शन किया और फिल्म वर्ल्डवाइड रिलीज से  300 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. शाहिद कपूर, रणबीर सिंह और दीपिका पादुकोण की यह फिल्म लगभग 200 करोड़ रुपये में बनी थी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news