मुंबई की डॉक्‍टर ने 'वीरे दी वेडिंग' के 'तारीफां' पर किया जबरदस्‍त Dance, Video हुआ Viral
Advertisement

मुंबई की डॉक्‍टर ने 'वीरे दी वेडिंग' के 'तारीफां' पर किया जबरदस्‍त Dance, Video हुआ Viral

मॉर्डन लड़कियों की दोस्‍ती और शादी के इर्द-गिर्द घूमती फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' 1 जून को रिजीज होने वाली है. फिल्‍म के कुछ गाने रिलीज हो चुके हैं और रिलीज के साथ ही यह गाने यूट्यूब पर ट्रेंड भी कर रहे हैं.

फोटो साभार - यूट्यूब ग्रैब

नई दिल्‍ली: करीना कपूर, सोनम कपूर, स्‍वरा भास्‍कर और शिखा तल्‍सानिया इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशन में जमकर जोर लगा रही हैं. मॉर्डन लड़कियों की दोस्‍ती और शादी के इर्द-गिर्द घूमती फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' 1 जून को रिजीज होने वाली है. फिल्‍म के कुछ गाने रिलीज हो चुके हैं और रिलीज के साथ ही यह गाने यूट्यूब पर ट्रेंड भी कर रहे हैं. इस फिल्‍म का पहला गाना 'तारीफां' आते ही हिट हो गया और बादशाह के रैप के साथ आया यह पार्टी नंबर फैंस को खासा पसंद आ रहा है.

यूट्यूब पर कई लोग इस गाने पर अपने डांस मूव्‍ज दिखा रहे हैं. ऐसे में मुंबई की एक डॉक्‍टर ने भी इस गाने पर अपने साथी के साथ जमकर डांस मूव्‍ज दिखाए हैं. दरअसल धनश्री वर्मा नाम की यह लड़की मेडिकल की स्‍टूडेंट है और डांस की भी काफी शौकीन है. डेंटिस्‍ट की पढ़ाई करने के साथ ही धनश्री कॉरियोग्राफी भी करती हैं. ऐसे में यूट्यूब पर 'तारीफां' गाने पर उनका यह डांस काफी पसंद किया जा रहा है. आप भी देखें यह डांस.

बता दें कि अपने बेटे तैमूर अली खान के जन्‍म के बाद करीना कपूर खान इस फिल्‍म से फिल्‍मों में वापसी कर रही हैं. वहीं सोनम कपूर, जिनकी शादी हाल ही में दिल्‍ली के बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ हुई है, की भी शादी के बाद यह पहली फिल्‍म होगी. फिल्‍म के गाने काफी पसंद किए जा रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news