इंटरनेट पर हंगामा मचा रहा इन लड़कियों का डांस, लाखों बार देखा गया VIDEO
Advertisement

इंटरनेट पर हंगामा मचा रहा इन लड़कियों का डांस, लाखों बार देखा गया VIDEO

इस वीडियो को अब तक 505,342 बार देखा जा चुका है

इस वीडियो को 14 अगस्त को अपलोड किया गया था (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: हाल ही में रिलीज हुई राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. 16 दिनों के अंदर इस फिल्म ने100 करोड़ से ऊपर की कमाई की है. वही फिल्म  के एक गाने 'कमरिया' को दर्शकों ने बेहद पसंद आ रहा है. वैसे तो इस फिल्म के और भी गाने पॉपुलर हुए, लेकिन 'कमरिया' ने खूब वाहवाही बटोरी है, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही ने जबरदस्त डांस किया था. इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. 

5 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
इन दिनों इंटरनेट पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे Nidhi Kumar नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. बता दें, इस वीडियो में कुल 2 लड़कियों ने जबरदस्त डांस किया है. एक महिने में इस वीडियो को अब तक 505,342 बार देखा जा चुका है और साथ ही काफी प्रतिक्रियाएं भी मिली हैं. इस वीडियो को 14 अगस्त को अपलोड किया गया था. इस वीडियो में परफॉर्म कर रही हैं लड़कियों के डांस के मूव्‍स ऐसे हैं, जो आपका दिल जीत लेंगी.   

(VIDEO देखने के लिए यहां क्लिक करें)

बता दें, नोरा फतेही अब बॉलीवुड की नई आइटम क्वीन बन चुकी हैं. पहले तो उन्होंने 'बाहुबली-1' के 'मनोहारी' सॉन्ग में अपने ठुमकों से दर्शकों को दीवाना बनाया. इसके बाद जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्‍म 'सत्‍यमेव जयते' में 'दिलबर' और अब 'स्त्री' फिल्म के 'कमरिया' में वो अपने डांस से धूम मचा रही हैं. इस गाने में नोरा के साथ फिल्म के लीड एक्टर राजकुमार राव ठुमके लगाते हुए नजर आए, लेकिन नोरा के साथ राजकुमार राव से ठुमके लगाना इतना आसान नहीं था. इसके लिए राजकुमार राव को कड़ी मेहनत करनी पड़ी थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news