इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है इनका डांस, VIDEO देख आप भी करेंगे तारीफ
Advertisement

इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है इनका डांस, VIDEO देख आप भी करेंगे तारीफ

इस वीडियो में कुल 2 लड़कियों ने जबरदस्त डांस किया है.

दोनों लड़कियों ने 'तू अंखियां मिलाके' में डांस को एक अलग एंगल से पेश किया है (फोटो- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: जैक नाइट एक्स जैस्मिन वालिया का पंजाबी गाना 'तू अंखियां मिलाके' लोगों को बेहद पसंद आया है. इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. यह गाना फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में हमें देखने को मिला था. 

  1. इंटरनेट पर बेहद पसंद किया जा रहा है वीडियो
  2. वीडियो में 2 लड़कियों ने जबरदस्त डांस किया है
  3. अब तक 13 लाख से ज्यादा बार देखा गया है

वायरल हो रहा वीडियो
इन दिनों इंटरनेट पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे Nritya Shala नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. बता दें, इस वीडियो में कुल 2 लड़कियों ने जबरदस्त डांस किया है. 2 महीने के अंदर इस वीडियो को अब तक 13 लाख से ऊपर बार देखा जा चुका है और साथ ही काफी प्रतिक्रियाएं भी मिली हैं. इस वीडियो को 19 फरवरी 2018 को अपलोड किया गया था.

बेहद पसंद किया जा रहा है वीडियो
इस वीडियो में दो लड़कियां डांस करती हुई नजर आ रही हैं, जिसमें एक का नाम अक्षिता तिवारी बताया गया है. इस 1 मिनट के शॉर्ट वीडियो में परफॉर्म कर रही ये दोनों लड़कियों ने 'तू अंखियां मिलाके' में डांस को एक अलग एंगल से पेश किया है. इसलिए लोगों को इनका डांस काफी पसंद आ रहा है. 

बता दें, सोशल मीडिया आज एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर हर कोई उससे जुड़ना चाहता है, क्योंकि इसके माध्यम से आज देश के युवा पूरी दुनिया के सामने अपना टैलेंट दिखाने में सफल साबित हो रहे हैं. जिन लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का कोई मौका नहीं मिल पाता, ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया आज एक वरदान के रूप में देखा जाता है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news