Womens T20 World Cup: फाइनल मैच में परफॉर्म करेंगी ये मशहूर पॉप सिंगर
Advertisement

Womens T20 World Cup: फाइनल मैच में परफॉर्म करेंगी ये मशहूर पॉप सिंगर

महिला टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल से पहले पॉप सिंगर कैटी पेरी ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम से की मुलाकात, गर्भावस्था के दौरान पहली बार परफॉर्म करेंगी कैटी पेरी.

फाइनल मैच की पूर्व संध्या पर टीम इंडिया से मिलीं पॉप सिंगर कैटी पेरी (फोटो-IANS)

मेलबर्न: म्यूजिक सुपरस्टार कैटी पेरी (Katy Perry) ने शनिवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर भारतीय महिला टीम (Indian Women Cricket Team) से मुलाकात की. इसी मैदान पर आज भारत और आस्ट्रेलिया के बीच महिला टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल खेला जाना है. पेरी ने इस दौरान आस्ट्रेलिया महिला टीम की खिलाड़ी एलिस पेरी (Ellyse Perry) से भी मुलाकात की और एलिस ने उन्हें पेरी नाम की आस्ट्रेलियाई टी-शर्ट तोहफे में दी. इसके अलावा वो आस्ट्रेलिया की तेज गेंदबाज तायला व्लामनिक से भी मिलीं.

    1. मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में परफॉर्म करेंगी सिंगर कैटी पेरी.
    2. गर्भावस्था के दौरान पहली बार करेंगी म्यूजिक कॉन्सर्ट.
    3. मैच से पहले भारतीय महिला क्रिकेट टीम से की मुलाकात.

अपने पहले बच्चे के जन्म का इंतजार कर रही कैटी पेरी ने रविवार को होने वाले फाइनल में परफॉर्म करेंगी. मैच के बाद वह एक घंटे का कॉन्सर्ट भी करेंगी. सिंगर पेरी ने मीडिया से कहा, "ये कार्यक्रम महिला केंद्रित होगा. इसमें कई तरह से महिलाओं से जुड़े संदेश होंगे. ये मेरा पहला ऐसा प्रदर्शन होगा जिसमें मैं गर्भवती होते हुए परफॉर्म करूंगी, इसमें कई तरह के सशक्तिकरण के संदेश होंगे."

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (Melbourne Cricket Ground)  में होने वाले फाइनल मैच के लिए तकरीबन 75,000 से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं. ये फाइनल मैच अपने साथ एक नया रिकार्ड बनाने के भी करीब खड़ा है. यह मैच मैदान पर सबसे ज्यादा दर्शकों द्वारा देखा जाने वाला महिलाओं का मैच भी बन सकता है.
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news