मानुषी छिल्लर के लिए खुशखबरी, पेटा ने 'सेक्सिएस्ट वेजीटेरियन' के खिताब से नवाजा

मानुषी ने कहा कि शाकाहारी होना मेरे लिए जिंदगी जीने का तरीका है. मेरे माता-पिता भी शाकाहारी हैं. खाने के इस विकल्प को चुनने के बाद मुझे कभी ऐसा नहीं लगा कि मेरी जिंदगी में किसी चीज की कमी है. 

मानुषी छिल्लर के लिए खुशखबरी, पेटा ने 'सेक्सिएस्ट वेजीटेरियन' के खिताब से नवाजा
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi chillar) जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'पृथ्वीराज' में दिखाई देंगी. वह इस फिल्म में संयोगिता का किरदार निभाएंगी. मानुषी अपनी फिटनेस और लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. पशुओं के लिए काम करने वाली संस्था पेटा ने मानुषी को मोस्ट सेक्सीएस्ट वेजीटेरियन के खिताब से नवाजा है. मानुषी ने दो साल पहले ही मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था. मानुषी शुरू से शाकाहारी हैं.

मानुषी ने कहा कि शाकाहारी होना मेरे लिए जिंदगी जीने का तरीका है. मेरे माता-पिता भी शाकाहारी हैं. खाने के इस विकल्प को चुनने के बाद मुझे कभी ऐसा नहीं लगा कि मेरी जिंदगी में किसी चीज की कमी है. मैं शुरू से शाकाहारी रही हूं और मुझे कभी महसूस नहीं हुआ कि मुझे अपने खाने-पीने की आदतों में किसी तरह के बदलाव की जरूरत है.

मानुषी का मानना है कि शाकाहारी रहने में कई फायदे हैं. इससे सेहत को अच्छा रखा जा सकता है.शाकाहारी भोजन काफी पौष्टिक होता है. ये कोलेस्ट्रोल और ब्लड प्रेशर को कम करने में भी मदद करता है. मेरे लिए शांति सबसे अहम है और मुझे बहुत खुशी है कि मैं एक शाकाहारी प्राणी हूं.

यशराज की फिल्म से डेब्यू करने वाली मानुषी के अलावा 'पृथ्वीराज' में अक्षय कुमार और रानी मुखर्जी भी है. इसकी शूटिंग शुरू होने से पहले सेट पर हवन भी किया गया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई थीं. मानुषी ने इस फिल्म के लिए अपनी खुशी जाहिर करते हुए एक इंटरव्यू में कहा था कि मैंने 'पृथ्वीराज' के लिए अपना पहला शॉट उस ही दिन दिया, जिस दिन मैं मिस वर्ल्ड बनी. नवंबर 18 मेरे लिए स्पेशल दिन है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें