Good News: वरुण धवन के घर गूंजने वाली हैं किलकारियां, नताशा दलाल ने दी जेठानी को गोदभराई की पार्टी
Advertisement

Good News: वरुण धवन के घर गूंजने वाली हैं किलकारियां, नताशा दलाल ने दी जेठानी को गोदभराई की पार्टी

वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल ने अपनी जेठानी के लिए अलीबाग में बेबी शॉवर पार्टी का आयोजन किया. इस पार्टी में उन्होंने अपने दोस्तों के साथ खूब मस्ती की. वरुण धवन बहुत जल्द दूसरी बार चाचा बनने वाले हैं. 

वरुण धवन

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन के घर पर बहुत जल्द एक और नन्हा मेहमान आने वाला है. अभिनेता जल्द ही दूसरी बार चाचा बनने वाले हैं. इस खास सेलिब्रेशन के लिए वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल ने अपनी जेठानी के लिए बेबी शावर पार्टी का आयोजन किया. इस पार्टी की तस्वीरें अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

  1. वरुण धवन की भाभी प्रेग्नेंट हैं
  2. नताशा दलाल ने जेठानी के लिए पार्टी रखी
  3. दूसरी बार चाचा बनेंगे वरुण धवन

अलीबाग में बेबी शावर

पार्टी में सभी महिलाएं जश्न में डूबी नजर आ रही हैं. साथ ही वरुण धवन की भाभी जाह्नवी धवन अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. नताशा ने जाह्नवी का बेबी शावर अलीबाग में आयोजित किया, जिसमें कई मेहमानों ने भाग लिया. इसमें अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर भी खूब मस्ती करती दिखाई दीं.

अंशुला ने शेयर की तस्वीरें

अंशुला कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल से जाह्नवी धवन के बेबी शावर की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें अंशुला के अलावा नताशा और जाह्नवी नजर आ रही हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, जाह्नवी ने प्रिंटेड सूट पहन रखा है. वहीं, नताशा ब्लैक स्विमवियर में एंजॉय करती दिख रही हैं. अंशुला ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, ''जाह्नवी धवन और नताशा दलाल को ढेर सारा प्यार. आप सभी लोग बहुत अच्छे हो और बहुत शानदार हो.'' 

पूल पार्टी में हुई खूब मस्ती 

इसके साथ ही नताशा की दोस्त शेहला खान ने भी गोद भराई की तस्वीरें भी शेयर की हैं. तस्वीर में उनके पीछे बैकग्राउंड नजर आ रहा है. ऑल-व्हाइट थीम वाले बैलून डेकोर से लेकर पूल पार्टी तक, सब कुछ काफी शानदार है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehla Khan (@shehlak_)

वरुण नताशा की शादी

वहीं वरुण और नताशा की बात करें तो ये कपल 24 जनवरी 2021 को शादी के बंधन में बंधा था. दोनों बचपन से ही साथ में है और दोनों ने साथ में अपनी पढ़ाई पूरी की है. हालांकि, वरुण को नताशा से प्यार 12वीं क्लास में हुआ. वैसे वरुण ने कई बार नताशा को प्रपोज किया था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया था. वरुण ने हार नहीं मानी और नताशा को उनका प्रपोजल एक्सेप्ट करना पड़ा. इसके बाद दोनों मैरिड कपल बन गए हैं.

यह भी पढ़ें: VIDEO: देर रात बॉयफ्रेंड के साथ पार्टी करने निकली एक्ट्रेस के साथ हुआ कुछ ऐसा, गुस्से में खो दिया आपा 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news