सामने आया गुड न्यूज का FIRST LOOK, मजेदार अंदाज में दिखे अक्षय-करीना-दिलजीत-कियारा
Advertisement

सामने आया गुड न्यूज का FIRST LOOK, मजेदार अंदाज में दिखे अक्षय-करीना-दिलजीत-कियारा

लंबे समय से चर्चा में बनी हुई फिल्म 'गुड न्यूज (Good Newwz)' का FIRST LOOK कुछ देर पहले ही सामने आ चुका है...

रिलीज हुए Good Newws के तीन पोस्टर्स, फोटो साभार: Twitter@Akshaykumar

नई दिल्ली: लंबे समय से चर्चा में बनी हुई फिल्म 'गुड न्यूज (Good Newwz)' का FIRST LOOK कुछ देर पहले ही सामने आ चुका है. आज सुबह से अब तक सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फिल्म के तीन पोस्टर बैक-टू-बैक पोस्टर्स सोशल मीडिया पर शेयर किए. फिल्म इस साल के अंत में बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने जा रही है. वहीं इस फिल्म का FIRST LOOK लोगों को अभी से गुदगुदा रहा है. 

इनमें से एक पोस्टर ऐसा है जिसमें दो बेबी बंप के बीच अक्षय कुमार फंसे नजर आ हैं. वहीं एक दूसरे पोस्टर में दिलजीत दोसांझ भी इन्हीं दो बेबी बंप के बीच फंसे हुए हैं. जबकि इसके बाद सामने आए तीसरे पोस्टर में कियारा अडवाणी और करीना कपूर भी नजर आ रही हैं. 

 

इसके साथ उन्होंने लिखा है, "क्रिसमस के इस सीजन में कुछ गुड न्यूज फैलाएंगे. साल के अपकमिंग सबसे बड़े गुफ-अप के लिए बने रहिए साथ."

बता दें कि इस फिल्म में अक्षय और करीना ऐसे विवाहित जोड़े की भूमिका में दिखेंगे, जो बच्चे के लिए कोशिश कर रहा है. यह फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है. वहीं राज मेहता बतौर डायरेक्टर इस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं. हीरू जौहर, अरुणा भाटिया, करन जौहर, अपूर्वा मेहता और शशांक खेतान ने इसे प्रोड्यूस किया है. फिल्म 27 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी.

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news