Goodbye 2022: Madhuri Dixit से लेकर Alia Bhatt तक, साल 2022 में इन एक्ट्रेसेज ने OTT पर बनाया अपना दबदबा
topStories1hindi1474353

Goodbye 2022: Madhuri Dixit से लेकर Alia Bhatt तक, साल 2022 में इन एक्ट्रेसेज ने OTT पर बनाया अपना दबदबा

Actress Ruled OTT in 2022: माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) से लेकर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) तक, बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेज ने साल 2022 में अपनी अदाकारी से ओटीटी पर दबदबा बनाया है. 

Goodbye 2022: Madhuri Dixit से लेकर Alia Bhatt तक, साल 2022 में इन एक्ट्रेसेज ने OTT पर बनाया अपना दबदबा

Female-Centric Movies of 2022: साल 2022 भी ओटीटी के नाम रहा है. फीमेल-सेंट्रिक (Female-Centric Web Series) कहानियों, डायलॉग्स और परफॉर्मेंस ने दर्शकों के दिलों को जीत लिया. साल की शुरुआत में रिलीज हुई 'ए थर्सडे', 'जलसा', फिर आलिया भट्ट (Alia Bhatta) की 'डार्लिंग्स' और आखिरी तक आते-आते 'काला' जैसी फिल्में और शोज ने ओटीटी पर अपना दबदबा बनाया. आइए, जानते हैं साल 2022 में सबसे ज्यादा ओटीटी दर्शकों को इंप्रेस करने वाली फीमेल-सेंट्रिक शोज और फिल्में कौन-सी रही हैं. 

A Thursday- यामी गौतम (Yami Gautam) की सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर फिल्म 'ए थर्सडे' ने दर्शकों को खूब इंप्रेस किया है. जो फिल्म एक महिला के दिमागी फितूर की कहानी से शुरू होती है, आखिरी तक आते-आते ऐसी पलटी मारती है कि दर्शकों को झंझोड़ कर रख देती है. 

The Fame Game- माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की द फेम गेम एक फिल्मी सेलिब्रिटी की कहानी को दिखाती है. इस सीरीज में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) जो एक फिल्म स्टार हैं वो एक मां, पत्नी, प्रेमिका और एक्ट्रेस की भूमिका निभाती नजर आती हैं. 

Jalsa- विद्या बालन (Vidya Balan) और शेफाली शाह (Shefali Shah) की जबरदस्त एक्टिंग वाली फिल्म जलसा ने लोगों को खूब इंप्रेस किया है. जलसा में विद्या बालन एक जर्नलिस्ट का किरदार निभा रही हैं तो वहीं शेफाली शाह, जर्नलिस्ट के घर में काम करने वाली मेड का किरदार निभा रही हैं. कहानी को बेहद ही खूबसूरती के साथ बुना गया है. 

Delhi Crime 2- शेफाली शाह (Shefali Shah) अभिनित वेब सीरीज दिल्ली क्राइम के सीजन 2 ने दर्शकों को खूब लुभाया है. इस सीरीज में शेफाली शाह ने डीसीपी साउथ दिल्ली वर्तिका चतुर्वेदी की भूमिका निभाई है.  

Humans- कृति कुल्हारी (Kriti Kulhari) और शेफाली शाह (Shefali Shah) की वेब सीरीज ह्यूमन एक साइंटफिक थ्रिलर बेस्ड स्टोरी है. सीरीज में कृति और शेफाली शाह के रिश्ते ने कहानी में जान डाली है. यह सीरीज मस्ट वॉच है. 

Darlings- आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और शेफाली शाह की फिल्म डार्लिंग्स ने दर्शकों को खूब इंप्रेस किया है. कहानी में घरेलू हिंसा को मेन मुद्दा बनाया गया है और पूरी फिल्म इसी के इर्द-गिर्द घूमती है. 

Mai- साक्षी तंवर (Sakshi Tanwar) की वेब सीरीज माई ने तो ओटीटी पर गर्दा उड़ा दिया था. इस सीरीज में साक्षी तंवर एक ऐसी मां का किरदार निभा रही हैं, जिसकी बेटी की मौत एक्सीडेंट के दौरान हो जाती है. साक्षी इसे एक्सीडेंट नहीं मर्डर मानती है और दोषियों को सजा दिलाने में पूरी जान लगा देती हैं.  

Qala- कला फिल्म में तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) के किरदार ने कहीं ना कहीं बाबिल के किरदार को ओवरशेडो किया है. इस फिल्म में कला को मेन थीम रखा गया है.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news